टीकाकरण के लिए उचित मूल्य की दुकान को लेकर एम श्रीनिवास रेड्डी ने स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र
टीकाकरण के लिए उचित मूल्य की दुकान को लेकर एम श्रीनिवास रेड्डी ने स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र
Share:

वैक्सीन प्रशासन के लिए नागरिक आपूर्ति निगम लिमिटेड के अध्यक्ष एम श्रीनिवास रेड्डी ने स्वास्थ्य मंत्री ईताला राजेंदर को कुछ प्रमुख मुद्दों पर संबोधित किया। उन्होंने नागरिक आपूर्ति विभाग और उसके निगम के कर्मचारियों को उचित मूल्य की दुकान (एफपीएस) डीलरों के साथ प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीन प्रशासन के लिए अग्रिम योद्धा घोषित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने के बारे में संबोधित किया।

मंत्री को सौंपे गए ज्ञापन में रेड्डी ने कहा कि मौजूदा कोरोना महामारी की स्थिति पर ध्यान दिए बिना सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) के माध्यम से आवश्यक वस्तुओं का वितरण हर महीने अपरिहार्य था। रेड्डी ने कहा कि पुलिस, राजस्व, चिकित्सा और नगर निगम विभागों के कर्मचारियों को अग्रिम योद्धाओं के रूप में माना गया और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर कोविद वैक्सीन दी गई जबकि नागरिक आपूर्ति विभाग और एफपीएस डीलरों में काम करने वाले लोगों को अग्रिम योद्धाओं के रूप में वर्गीकृत नहीं किया गया है।

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पिछले साल महामारी के दौरान विभाग ने 1,500 रुपये नकद और गरीब परिवारों को अतिरिक्त चावल देने जैसे विशेष प्रोत्साहन वितरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, उन्होंने कहा, और मंत्री से अनुरोध किया कि वे जल्द से जल्द वैक्सीन प्राप्त करने में कर्मचारियों और एफपीएस डीलरों की मदद करें।

कोविड वार्ड में संक्रमित महिला ने दिया बच्चे को जन्म, जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित

जल्द ही भारी भरकम गैस सिलिंडरों से मिलेगी मुक्ति, एजेंसी करने जा रही ये काम

देशभर में रेमडेसिविर की किल्लत, मिस्त्र से 4 लाख शीशियां खरीदेगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -