अंतरंग दृश्य पर साथी की सहजता को जरुरी मानते हैं करन वाही
अंतरंग दृश्य पर साथी की सहजता को जरुरी मानते हैं करन वाही
Share:

हाल में टीवी और बॉलीवुड के अभिनेता करन वाही ने अंतरंग दृश्य के बारे में बात की है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'अंतरंग दृश्य फिल्माने के दौरान उनके लिए उनके साथी कलाकार की सुविधा महत्वपूर्ण होती है. करन ने 'हंगामा प्ले' के नवीनतम शो 'बार कोड' के लिए कुछ अंतरंग दृश्य फिल्माए हैं'

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'किसी पटकथा में जब अंतरंग दृश्य जरूरी हिस्सा हो जाता है तो मुझे नहीं लगता कि कलाकार एक-दूसरे से सहज हुए बिना कर सकते हैं. सह-कलाकार के असहज होने की स्थिति में इसकी अपेक्षा मैं वह दृश्य नहीं करूंगा. मैं चाहता हूं कि मेरे साथी कलाकार सहज महसूस करें और मैं अब तक सहयोगी रवैया अपनाने के लिए अपने सभी निर्देशकों का आभारी हूं.

बार कोड' के लेखक-निर्देशक विग्नेश शेट्टी ने कहा कि आम तौर पर अंतरंग दृश्य करना मुश्किल होता है. 'पैनोरमा स्टूडियोज' के बैनर तले अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित 'बार कोड' एक दो करीबी दोस्तों पर आधारित श्रंखला है जो साथ में एक नाइट क्लब शुरू करते हैं लेकिन उनके अहम के कारण उनके बीच दरार आ जाती है और प्रतिद्वंद्वी बन जाते हैं.' आप सभी ने करन को कई टीवी शो और मूवीज में देखा होगा साथ ही करन ने कई बोल्ड सीन भी दिए हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

CID बंद होने की खबर सुनकर भड़के CID इंस्पेक्टर दया

कपिल की शादी में आने वाले मेहमानो की लिस्ट हुई तैयार, खर्च होंगे इतने लाख

लम्बे समय बाद इतनी हॉट नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -