CID बंद होने की खबर सुनकर भड़के CID इंस्पेक्टर दया
CID बंद होने की खबर सुनकर भड़के CID इंस्पेक्टर दया
Share:

आप सभी ने बीते दिनों यह खबर सुनी ही होगी कि सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो सीआईडी 27 अक्टूबर को ऑफ एयर होने वाला है. आपको बता दें कि यह शो 21 साल से लगातार टेलीकास्ट हो रहा है और इतने पुराने शो के बंद होने से फैंस हैरान परेशान हैं किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है. ऐसे में फैंस के अलावा शो की स्टार कास्ट को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा कि सोनी चैनल ने सीआईडी को बंद करने का फैसला ले लिया है. वहीं सीआईडी में इंस्पेक्टर दया का रोल करने वाले दयानंद शेट्टी अपने शो के बंद होने का फैसला सुनकर बहुत नाराज हैं और हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की है और कहा कि, 'हमारे लिए ये काफी शॉकिंग था. हर कोई ये खबर सुनकर मायूस है. अगर उन्हें शो बंद करना ही था तो कोई दूसरा तरीका भी अपना सकते थे. अचानक ये फैसला लेना ठीक नहीं था.' जब उनसे इस दौरान पूछा गया कि आपको कब और कैसे पता चला कि शो बंद होने जा रहा है?

इस पर दया ने कहा, '12 अक्टूबर को हमें इस बारे में पता चला और सोनी ने हमें बताया कि सीआईडी के आगे के एपिसोड शूट करने की कोई जरूरत नहीं है. हमें ये नहीं पता कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया. हम लगातार शूटिंग कर रहे थे और फिर अचानक ये सुनने को मिला. मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मेरे हाथ और पांव पर ब्रेक लगा दिया हो. पता नहीं सोनी को इस शो से क्या दिक्कत है. ये शो 21 साल पुराना है. हम सालों से साथ काम कर रहे हैं. अगर जनवरी तक चलता तो इसे 22 साल पूरे हो जाते. मुझे नहीं पता कि मैं इस शो को कितना याद करूंगा. मुझे लग रहा है कि जैसे मेरी जिंदगी छिन गई हो.

मैं इससे इमोशनली अटैच था. जब मैंने इंस्पेक्टर दया का रोल करना शुरू किया था तब मैं 26 साल का था आज मैं 48 का हो चुका हूं. शो बंद करने से पहले ना कोई नोटिस दिया गया और ना जानकारी. पिछले दो साल से ही इस शो को एक अजनबी की तरह ट्रीट किया जा रहा था. कभी सोमवार का काट दिया, कभी रविवार का कैंसिल किया. शुक्रवार का टेलीकास्ट तो बंद ही कर दिया था. ऐसा लगता है कि सुबह उठे और सोचा कि चलो आज का नहीं चलाते या चलो आज का डाल देते हैं. कभी 10 बजे चलाते, कभी 11 बजे, कभी-कभी तो 10.20 भी कर देते. दर्शकों को पता ही नहीं था कि कितने बजे शो आएगा. ये शो केबीसी से भी ज्यादा पॉपुलर है. इस शो ने सोनी चैनल को खड़ा किया है.'

अब दया और एसीपी प्रद्युम्न को नहीं देख पाएंगे आप, बंद होने जा रहा है सुपरहिट शो CID

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -