लम्बे समय बाद इतनी खूबसूरत नजर आईं हिना खान
लम्बे समय बाद इतनी खूबसूरत नजर आईं हिना खान
Share:

आए दिन अपने सेक्सी अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली हिना खान ने हाल हे में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जिन्हे देखते ही लोग उनके फैन हो गए हैं. आप सभी को बता दें कि हिना खान की गिनती छोटे पर्दे की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में होती हैं. फिलहाल हिना खान एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की भूमिका निभाकर धमाल मचाने को तैयार हैं और जल्द ही उनकी एंट्री होने वाली है. वहीं कोमोलिका के लुक में हिना खान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है जो आपने प्रोमो में देखा ही होगा.

इसी के साथ लेटेस्टे तस्वीर में कोमोलिका के लुक से हटकर हिना खान का वेस्टर्न अवतार देखने को मिल रहा है जो वाकई में कमाल लग रहा है. वैसे हिना खान सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है People will stare. Make it worth their while.Styled by @kansalsunakshi Top @topshop Skirt @marksandspencer @stevemaddenindia @reelsanddreams #SteveSquad #GenSteve #Quote इन तस्वीरों में वह बहुत बोल्ड नजर आ रहीं हैं.

इनमे हिना खान ने येलो ट्रांसपेरेंट टॉप और ब्लू स्कर्ट पहन है जो सेक्सी लग रहा है. आपको याद दिला दें कि स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका निभाने वाली हिना खान अब छोटे पर्दे की सेक्सी अभिनेत्री बन चुकीं हैं और वह सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस के सीजन 11 में भी नजर आ चुकीं हैं जहाँ वह घर की बहुचर्चित कंटेस्टेंट में से एक थीं.

हिना के बाद अब यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट निभाएगा नेगेटिव किरदार

फीकी दाल में तड़का बनकर आ रहीं हैं कोमोलिका, अपने नेगेटिव किरदार के लिए कही यह बात

VIDEO: जोकर बन गई हिना और सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -