फ्लाईबिग ने हैदराबाद-गोंदिया के रूट  के लिए  दैनिक उड़ान शुरू की
फ्लाईबिग ने हैदराबाद-गोंदिया के रूट के लिए दैनिक उड़ान शुरू की
Share:

 


हैदराबाद: सोमवार को, फ्लाईबिग एयरलाइंस ने जीएमआर हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गोंदिया, महाराष्ट्र के लिए अपनी उद्घाटन यात्रा संचालित की।

गोंदिया, महाराष्ट्र का 'राइस सिटी', अपनी बड़ी संख्या में चावल मिलों के लिए पहचाना जाता है। एक आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार, यह नवेगांव राष्ट्रीय उद्यान, नागजीरा वन्यजीव अभयारण्य, कचरगढ़ गुफाओं, हाजरा फॉल और क्षेत्र के अन्य पर्यटक आकर्षणों के लिए भी जाना जाता है।

यह सेवा UDAN योजना का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य यात्रियों के लिए टियर II-टियर III शहरों के लिए क्षेत्रीय कनेक्शन में सुधार करना है। उद्घाटन विमान के हैदराबाद से गोंदिया के लिए उड़ान भरने पर वरिष्ठ हवाईअड्डा प्राधिकरणों, एयरलाइनों और अन्य हवाईअड्डा हितधारकों ने यात्रियों का अभिवादन किया।

सुबह 06:20 बजे फ्लाईबिग फ्लाइट एस9401 जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी। वापसी की उड़ान, फ्लाई बिग फ्लाइट S9402, 13.50 बजे हैदराबाद पहुंचने वाली है। हैदराबाद और गोंदिया के बीच फ्लाईबिग सेवा सप्ताह के प्रत्येक दिन उपलब्ध होगी। इस सेवा के साथ, हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे द्वारा सेवा प्रदान किए जाने वाले घरेलू गंतव्यों की संख्या बढ़कर 70 हो गई है, जो COVID से पहले 55 थी।

टाटा संस बोर्ड ने एन चंद्रशेखरन को एयर इंडिया का प्रमुख नियुक्त किया

काफी सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीज़ल.., रूस पर प्रतिबंधों से भारत को मिलेगा लाभ

12 से 16 साल के बच्चों को भी लगेगी कोरोना वैक्सीन, सरकार ने किया तारीख का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -