टाटा संस बोर्ड ने एन चंद्रशेखरन को एयर इंडिया का प्रमुख  नियुक्त किया
टाटा संस बोर्ड ने एन चंद्रशेखरन को एयर इंडिया का प्रमुख नियुक्त किया
Share:

नई दिल्ली: टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को एयर इंडिया का अगला चेयरमैन बनाया गया है। घरेलू विमानन कंपनी एयर इंडिया के अगले चेयरमैन के रूप में चंद्रशेखरन की नियुक्ति को टाटा संस बोर्ड ने सोमवार को मंजूरी दे दी। हालांकि एयर इंडिया के सीईओ  की तलाश जारी है।

तुर्की के एक नागरिक इल्कर आयसी ने इस महीने की शुरुआत में एयर इंडिया के सीईओ बनने से इनकार कर दिया था। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, अयसी को तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन का करीबी बताया गया था, जो एक पाकिस्तानी सहयोगी हैं।

टाटा संस एक होल्डिंग कॉर्पोरेशन है जो 100 से अधिक टाटा परिचालन कंपनियों का मालिक और संचालन करता है। चंद्रशेखरन 2016 में निदेशक मंडल में शामिल हुए थे और जनवरी 2017 में उन्हें अध्यक्ष चुना गया था।

टाटा ने 14 फरवरी को एयर इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक के रूप में आयसी की नियुक्ति की घोषणा की। Ayci को अपने अनुबंध के अनुसार, 1 अप्रैल को अपनी नई नौकरी शुरू करनी थी।

एयर इंडिया के सीईओ बनने के निमंत्रण को अस्वीकार करते हुए, आयसी ने एक बयान में कहा, "मैं भारतीय मीडिया के कुछ क्षेत्रों में प्रतिकूल रंगों के साथ अपनी नियुक्ति को रंगने के उद्देश्य से खबरों का ध्यानपूर्वक पालन कर रहा हूं।

दिल्ली दंगा: उमर खालिद को जेल या बेल ? 21 मार्च को आएगा कोर्ट का आदेश

कश्मीर फाइल्स: 'नीचता की हदें पार कर जाती है कांग्रेस..', आतंकियों का बचाव करने पर वेंकटेश प्रसाद ने धोया

काफी सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीज़ल.., रूस पर प्रतिबंधों से भारत को मिलेगा लाभ

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -