रिलीज हुआ निया शर्मा का गाना 'होर पिला'
रिलीज हुआ निया शर्मा का गाना 'होर पिला'
Share:

हाल ही में टेलीविजन जगत की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो रिलीज हो गया है. जी हाँ, आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज और बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर चर्चाओं में रहने वाली निया शर्मा ने अपने वीडियो की एक झलक कुछ समय पहले ही शेयर की थी. वहीं निया इन दिनों टीवी शो इश्क में मरजावां में लीड रोल निभाती नजर आ रही हैं और अब निया के एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो का इंतजार फैन्स पिछले काफी समय से कर रहे थे जो अब रिलीज हो गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

जी दरअसल निया पर फिल्माए गए इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल होर पिला है और यह गाना कुल 2 मिनट और 47 सेकेंड का है. इस गाने का टाइटल सुनने के बाद ही ये साफ है कि गाना नशे से जुड़ा हुआ है और गाने में बेहद खूबसूरत लाइटिंग के बीच निया शर्मा की एंट्री होती है. वहीं इस दौरान वह नशा कर रहे ढेर सारे लोगों के बीच जाकर खुद भी नशा करते हुए नाचना शुरू कर देती हैं और इस गाने में निया हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और काफी ग्लैमरस दिख रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे उनका यह गाना काफी शानदार लग रहा है जो आप देख सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक़ इस गाने को जी म्यूजिक के बैनर तले फिल्माया गया है और इस गाने को आवाज ज्योतिका तांग्री ने दी है. वहीं गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और इसका संगीत राजमजी गुलाटी ने दिया है. इसी के साथ इस गाने में निया शर्मा को स्टाइल धृति गुलाटी ने किया है और गाने की शूटिंग गोवा में कुछ समय पहले की गई है.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -