Video: बंगाल विधानसभा में हंगामा, BJP और TMC विधायकों में हाथापाई-फाड़े कपड़े
Video: बंगाल विधानसभा में हंगामा, BJP और TMC विधायकों में हाथापाई-फाड़े कपड़े
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन हंगामेदार दिखाई दिया। जी दरसल यहाँ बीजेपी और टीएमसी के विधायकों में जमकर हाथापाई हुई और कपड़े भी फाड़े गए। इस मामले में बीजेपी ने आरोप लगाया कि जब उसने बीरभूम मामले पर चर्चा की मांग की तो टीएमसी के विधायकों ने आपा खो दिया और हाथापाई की। वहीँ इस दौरान बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा के साथ मारपीट की गई। यह सब होने के बाद बीजेपी के विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि इस हाथापाई में टीएमसी के विधायक आसित मजूमदार को भी कथित तौर पर नाक पर चोट आई है।

 

वहीँ अब उन्हें एसएसकेएम में ले जाया गया है। इस पूरे मामले के बाद पांच बीजेपी विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है, जिसमें शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, शंकर घोष, दीपक बरमन और नरहारी महतो शामिल हैं। आप सभी को बता दें कि बीजेपी विधायकों ने विधानसभा के बाहर भी विरोध-प्रदर्शन किया। जी दरअसल उन्होंने यह दावा किया कि उनके साथ मारपीट की गई और वेल में प्रदर्शन के दौरान सिक्योरिटी गार्ड्स ने धक्का भी दिया। जी दरअसल बीजेपी ने सदन में बीरभूम हिंसा मामले में बहस की मांग की और फिर विरोध करना शुरू कर दिया।

यह सब होने के बाद सदन में स्थिति बिगड़ गई और दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। वहीँ बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि, 'उनके विधायकों को धक्का दिया गया और कपड़े भी फाड़ दिए गए।' अब इस पूरी घटना का एक वीडियो बीजेपी के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट किया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में बीजेपी और टीएमसी विधायक आपस में हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस ट्वीट के साथ मालवीय ने लिखा, प।बंगाल विधानसभा में हंगामा। बंगाल के राज्यपाल के बाद टीएमसी विधायकों ने अब चीफ व्हिप मनोज तिग्गा समेत बीजेपी विधायकों पर हमला किया क्योंकि वे रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे।

प्रेमी से बात नहीं करने दे रहा था पति, गुस्से में पत्नी ने किया दिल दहला देने वाला काम

हैवान बनी बहू, सास ने खाई एक रोटी ज्यादा तो भाई संग मिलकर किया ये काम

हैवानियत: रात के अँधेरे में बुजुर्ग महिला के घर में घुसा युवक और किया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -