हैवानियत: रात के अँधेरे में बुजुर्ग महिला के घर में घुसा युवक और किया दुष्कर्म
हैवानियत: रात के अँधेरे में बुजुर्ग महिला के घर में घुसा युवक और किया दुष्कर्म
Share:

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है. जी दरअसल यहाँ 70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म किया गया है। इस वारदात के वक्त वह घर पर अकेली थी और इसी दौरान रात के अँधेरे में 26 साल का युवक उसके घर में जबरदस्ती घुसा था। उसके बाद युवक ने पहले तो महिला को गंदी-गंदी गालियां दी और उसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म किया और वहां से भाग गया। हालाँकि अब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस पूरे मामले को पत्थलगांव थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला ने 24 मार्च को इस मामले में शिकायत की थी। इस मामले में महिला ने बताया कि 24 मार्च की रात वह घर पर अकेली थी और उसी वक्त सुकबासुपारा करंगाबहला निवासी राजकुमार एक्का(26) उसके घर में जबरदस्ती घुस गया था। वहीँ घुसने के बाद उसने खूब गालियां दी और इसके बाद जबरदस्ती करने लगा। इस मामले में आगे महिला ने बताया कि उसने राजकुमार को रोकने की खूब कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और दुष्कर्म करने के बाद वह भाग गया था।

इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी और पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार महिला घटना के वक्त अकेली थी और उस वक्त उसका पति घर से बाहर गया था। इसी बात का फायदा युवक ने उठाया था।

गंदी फिल्म देख रहा था पति, पत्नी ने किया देखने से मना तो...

आखिर किस बात का गम, जो युवती ने काटी हाथ की नस और फिर उठा लिया ये कदम

जेट एयरवेज में नौकरी दिलाने के नाम पर की जा रही ठगी, एयरलाइन्स ने लोगों को किया सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -