प्रेमी से बात नहीं करने दे रहा था पति, गुस्से में पत्नी ने किया दिल दहला देने वाला काम
प्रेमी से बात नहीं करने दे रहा था पति, गुस्से में पत्नी ने किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

कोटा: कोचिंग सिटी कोटा के भीमगंजमंडी थाना इलाके में अवैध संबंधों (illicit relations) के बीच में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने दर्दनाक मौत दी है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जूते के लैस से गला घोंटकर मार (Murder) डाला. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पत्नी ने अपने प्रेमी के संग मिलकर इस वारदात को धुलंडी के दिन अंजाम दिया, वह भी इसलिए ताकि शोर शराबे और उड़ते गुलाल के बीच किसी को पता भी नहीं चले. केवल इतना ही नहीं बल्कि हत्या के बाद दोनों ने पति के गले में लैस के निशान नहीं दिखें इसके लिये उन पर मार्कर पेन से स्याही लगा दी.

जिससे कि लगे कि किसी ने रंग लगाया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुये आरोपी पत्नी और उसके पति को धरदबोचा है. वहीँ पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन करने में जुटी है. इस मामले को भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने जांच में लिया और उनके अनुसार 19 मार्च को नरेश मीणा का शव उसके ही घर में संदिग्ध हालात में मिला था. वहीँ उसके बाद परिजनों ने नरेश की हत्या की आशंका जताई थी. इस मामले में मिली सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. वहीँ उसके बाद घटनास्थल का गहनता से मुआयना किया.

इस मामले में पुलिस ने परिजनों की आशंका के बाद मौके से साक्ष्य एकत्र किये और अपनी जांच शुरू की. बताया जा रहा है जांच में सामने आया कि मृतक पवन मीणा की पत्नी सुनीता मीणा के एक युवक प्रमोद खटीक से प्रेम संबंध हैं. यह बात पुलिस की सफलता का आधार बनी और देखते ही देखते सब कुछ सामने आ गया. पुलिस जांच में सामने आया कि पवन की पत्नी सुनीता मीणा का छावनी निवासी प्रमोद खटीक से अवैध रूप से प्रेम प्रसंग चल रहा है. वहीं दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों से पवन खफा था और पवन ने इसको लेकर सुनीता को डांटा भी था हालाँकि वह मानी नहीं और इसी के चलते सुनीता मीणा ने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर योजना बनाई. उसके बाद दोनों ने मिलकर योजना को अंजाम दिया.

अपनी अम्मी की मदद से दलित लड़की को उठा ले गया आसिफ, 10 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

हैवान बनी बहू, सास ने खाई एक रोटी ज्यादा तो भाई संग मिलकर किया ये काम

'आकाश' बनकर नाबालिग लड़की से मिला बरेली का आसिफ, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धर्मान्तरण का घिनौना खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -