यूपी: लापता हुई 22 माह की बच्ची, कब्रिस्तान के पास मिला शव
यूपी: लापता हुई 22 माह की बच्ची, कब्रिस्तान के पास मिला शव
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद शहर के थाना रसूलपुर इलाके में सोमवार की रात 22 माह की बच्ची का मर्डर कर दिया गया. उसका शव ताड़ो वाली बगिया कब्रिस्तान के समीप पड़ा मिला. परिजनों ने थाना रसूलपुर में सुचना दी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है. घटना का परिक्षण कर रही है. 

वही रसूलपुर इलाके के मुहल्ला मसरूरगंज गली नंबर दस रहवासी मोहम्मद इरशाद ने बताया कि उसकी 22 माह की बेटी माहिरा सोमवार रात लगभग साढ़े आठ बजे घर के समीप खेल रही थी. इसी दौरान अचानक गुमशुदा हो गई. आसपास बच्ची के दिखाई नहीं देने पर परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए. इस दौरान पूरा मोहल्ला छान मारा, किन्तु बच्ची का पता नहीं चला. देर रात लगभग 12 बजे ताड़ो वाली बगिया कब्रिस्तान के समक्ष अबोध बच्ची मृत स्थिति में मिली. तहरीर प्राप्त होने के पश्चात घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भिजवाया. 

वही मोहम्मद इरशाद का आरोप है कि उसकी पुत्री माहिरा का मर्डर किया गया है. उसके गले पर रेत जाने का निशान है. पारिवारिक विवाद में पूर्व में घर आकर कुछ लोगों द्वारा जान से मारने की धमकी देने की बात भी बताई गई है. इस पर पुलिस जांच कर रही है. दूसरी तरफ बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. वही पुलिस द्वारा मामले की लगातार जाँच की जा रही है. 

नैनीताल हाईकोर्ट में दी कोरोना ने दस्तक, मचा हड़कंप

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भयंकर हादसा, डिवाइडर से टकराई क्रूजर कार

सीएम शिवराज के लिए 65 करोड़ की सवारी, अमेरिका से दिल्ली पहुंचा ये ख़ास विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -