यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भयंकर हादसा, डिवाइडर से टकराई क्रूजर कार
यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भयंकर हादसा, डिवाइडर से टकराई क्रूजर कार
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में मंगलवार दोपहर को यमुना एक्सप्रेसवे पर भयंकर हादसा हो गया. एक्सप्रेसवे पर दोपहर लगभग 12:45 बजे एक क्रूजर कार डिवाडर से टकराकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस के मुताबिक, हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. 10 से अधिक लोग घायल बताए गए हैं. 

हादसा मथुरा शहर के थाना नौहझील इलाके में हुआ है. जानकारी के अनुसार, क्रूजर कार सवार लोग आगरा से दिल्ली जा रहे थे.एक्सप्रेसवे पर 60 माइलस्टोन के समीप क्रूजर कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई. वही हादसा होते ही घटना स्थल पर हाहाकार मच गया. चीख-पुकार सुनकर समीप के खेतों में कार्य रहे ग्रामीण मौके पर घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. तहरीर प्राप्त होने पर एक्सप्रेसवे बचाव दल तथा पुलिसकर्मी पहुंच गए. पुलिस द्वारा घायलों को जिला हॉस्पिटल में भिजवाया गया. 

वही प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसा इतना भीषण था कि देखकर कलेजा कांप गया. कार के भीतर लोग बुरी प्रकार से फंसे हुए थे. हादसे में तीन व्यक्तियों की मृत्यु हुई है. इनमें चालक भी सम्मिलित है. 12-13 लोग घायल हैं. इनमें कई लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वही हादसा कैसे हुआ है, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस के मुताबिक, संभवत: कार की गति तेज रही होगी. क्योंकि हादसे के पश्चात् गाड़ी बुरी प्रकार से क्षतिग्रस्त हो गई है. मृतकों की अभी शिनाख्त की कोशिश की जा रही हैं. घायलों में महिलाएं भी सम्मिलित हैं. इसी के साथ पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच लगातार जारी है. 

डी.के शिव कुमार को कोरोना ने किया संक्रमित, कांग्रेस में हड़कम

पत्रकार हत्याकांड पर बोली मायावती, राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति है दयनीय

केरल से राजयसभा सदस्य के लिए चुने गए श्रेयम्स कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -