पूर्व क्राइम रिपोर्टर की गाड़ी पर फायरिंग, महिला पत्रकार घायल
पूर्व क्राइम रिपोर्टर की गाड़ी पर फायरिंग, महिला पत्रकार घायल
Share:

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी द‍िल्ली में भी मह‍िला पत्रकार सुरक्ष‍ित नहीं हैं. शन‍िवार को यहां एक पूर्व क्राइम र‍िपोर्टर की कार पर गोली चलने का मामला सामने आया है. इस हमले में मह‍िला पत्रकार घायल हो गई हैं. ईस्ट दिल्ली के मयूर विहार इलाके में धर्मशिला कैंसर अस्पताल की रेड लाईट के निकट एक पूर्व क्राइम रिपोर्टर की गाड़ी के ऊपर शन‍िवार देर रात 12.30 बजे के आसपास गोलीबारी  की गई.

पूर्व में क्राइम रिपोर्टर रहीं मिताली चंदोला के बाएं हाथ में गोली लगने से वे घायल हो गई है. पुलिस ने घायल अवस्था में मिताली को धर्मशि‍ला कैंसर अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया जहां उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. गाड़ी के सामने वाले शीशे पर दो गोलियां मारी गई हैं. जबकि ड्राईवर साईड के शीशे पर अंडों से हमला किया गया. अंडों से हमला क्या लूटपाट के उद्देश्य से किया गया है, इसकी जांच की जा रही है. 

पुल‍िस की शुरुआती जांच में यह जाती दुश्मनी का मामला भी लग रहा है. पुलिस ने कहा है कि इस हमले के पीछे पुरानी रंजिश, पारिवारिक विवाद है या लूटपाट, यह जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा. अभी कुछ ही दिन पहले भी साऊथ दिल्ली के बारापुला फ्लाईओवर पर एक निजी न्यूज़ चैनल की टीम के नाइट स्टाफ की कैब पर भी लूटपाट के चलते गोलीबारी की गई थी.

बिजली कटौती पर कमलनाथ के अफसर का बेतुका बयान, चमगादड़ों को बताया जिम्मेदार

मायावती का वंशवाद फिर हुआ उजागर, अपने भाई और भतीजे को दिया ये पद

अगर जिन्दा होते डॉ श्यामा प्रसाद, तो उन्हें भाजपा की सियासत पर शर्म आती - टीएमसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -