टेक्सास के शॉपिंग मॉल में देर रात हुई गोलीबारी, 20 की मौत 26 घायल

Aug 04 2019 10:35 AM
टेक्सास के शॉपिंग मॉल में देर रात हुई गोलीबारी, 20 की मौत 26 घायल

वाशिंगटन: अमेरिका के टेक्सास के एक शॉपिंग मॉल में शनिवार को हुई फायरिंग में कम से कम 20 लोगों की जान चले गई है, जबकि 26 लोग घायल बताए जा रहे हैं। एल पासो स्थित मॉल में शनिवार को इस घटना के दौरान पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबोट ने बताया है कि फायरिंग में लगभग 20 लोग मारे गए हैं, जबकि 26 लोग घायल हैं। 

इस मामले की जांच कर रही एजेंसी के मुताबिक इस वारदात के पीछे घृणा अपराध एक वजह हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ व्हाइट हाउस से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप टेक्सास में मौजूद राष्ट्रीय सुरक्षा बलों के जरिए इस वारदात से सम्बंधित पल-पल की जानकारी पर नजर बनाए हुए हैं। इससे पहले टेक्सास के लेफ्टिनेंट गवर्नर डैन पैट्रिक ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए 15-20 लोगों के गोली लगने की पुष्टि की थी।

हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया था कि इस हमले में कितने लोग मारे गए हैं। घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों से क्षेत्र से दूर रहने की हिदायत दी है। इससे पहले जून के आखिरी सप्ताह में भी टेक्सास में गोलीबारी की दो घटनाएं हुईं थी। स्थानीय पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हुए थे।

VIDEO: जम्मू-कश्मीर में तनाव पर गवर्नर मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी तो कुछ नहीं होगा, लेकिन...

पहले ही मैच में इतिहास रच गए सैनी, टी-20 में ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

एंकर ने इमरान के बारे में कहा कुछ ऐसा, भड़के पाक पीएम ने भेजा 1 हजार करोड़ का मानहानि नोटिस