एंकर ने इमरान के बारे में कहा कुछ ऐसा, भड़के पाक पीएम ने भेजा 1 हजार करोड़ का मानहानि नोटिस

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा निजी टीवी चैनल के एंकर नजम सेठी को उनके व्यक्तिगत जीवन संबंधित झूठी खबर दिखाने का आरोप लगाते हुए उन्हें 1 हजार करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा गया है. पीएम इमरान के सलाहकार बाबर अनवर द्वारा कहा गया है कि टीवी चैनल के पत्रकार नजम सेठी द्वारा इमरान के व्यक्तिगत जीवन के बारे में लुभावने एजेंडे को प्रचारित कर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है. अतः उन्हें 1 हजार करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस थमाया गया है.

बता दें कि नोटिस की तस्वीरें और इसकी जानकारी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के जनसंपर्क प्रमुख अजघर लघारी द्वारा कहा गया है कि भेजे गए नोटिस में यह कहा गया कि प्रधानमंत्री के खिलाफ किसी भी प्रकार की झूठी खबरें प्रसारित करने वालों पर कोई उदारता नहीं बरती जाएगी.

अजघर द्वारा इस संबंध में समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया गाय है कि, 'इमरान खान के निजी जीवन के बारे में नजम सेठी द्वारा कई शर्मनाक दावे किए गए हैं और उन्होंने एक निजी टीवी चैनल में बैठकर कानून और नैतिकता का उल्लंघन किया है. साथ ही पीएम की प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश की गयी है. आगे लघारी ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि सेठी भागने के बजाय अदालत का सामना करेंगे, वरना उन्हें एक हजार करोड़ रुपये का भुगतान करना पड़ेगा.

अब हवा में लटक कर पहुंचे विदेश, केवल 8 मिनट का लगेगा समय

अमेरिका-चीन के बीच ट्रेड वॉर गहराया, ट्रम्प ने चीनी उत्पादों पर टैरिफ और बढ़ाया

पौराणिक ग्रंथ भी सिखाते हैं दोस्ती का मतलब, जानिए यहाँ

पाकिस्तान में तालिबान ने जारी किया फ़रमान, अगर नहीं माना ये आदेश तो जाएगी जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -