VIDEO: जम्मू-कश्मीर में तनाव पर गवर्नर मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी तो कुछ नहीं होगा, लेकिन...

VIDEO: जम्मू-कश्मीर में तनाव पर गवर्नर मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी तो कुछ नहीं होगा, लेकिन...

श्रीनगर: आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए अमरनाथ यात्रा पर जारी हुई एडवायजरी के बाद जम्मू कश्मीर की सियासी पार्टियों में उथल-पुथल मची हुई है। पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि घाटी के लोगों में डर का माहौल पैदा किया जा रहा है। जम्मू कश्मीर की पहचान को छीनने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, इन सबके बीच जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने बड़ा बयान दिया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गवर्नर सत्यपाल मलिक ने नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अबदुल्ला और अन्य से वार्ता करने के बाद कहा कि सभी को संतुष्ट कर दिया गया है। उन्हें मुझसे जो अपेक्षा थी, मैंने वैसा ही किया है। सत्यपाल मलिक ने कहा कि जहां तक मैं जानता हूं, ऐसी कोई संभावना नहीं हैं कि जम्मू कश्मीर में कुछ होने वाला है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मैं आने वाले कल के बारे में कुछ नहीं जानता, ना ही कुछ बोल सकता हूं। यह मेरे हाथ में नहीं है। किन्तु, आज ऐसा कुछ नहीं होगा, तो इसकी चिंता ना करें। 

गवर्नर सत्यपाल मलिक ने एडवायजरी को लेकर कहा कि भक्तों और पर्यटकों की सुरक्षा को देखना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि बहुत सारे आतंकी एलओसी के पास घुसपैठ के नापाक मंसूबों से बैठे हुए हैं। उनमें से अधिकतर आत्मघाती हमलावर हैं। ऐसे में घाटी के लोगों और पर्यटकों की सुरक्षा का ध्यान रखना हमारी प्राथमिकता है।

 

अब गिर सकती है कमलनाथ सरकार, IT की जांच में फंसे MP के 30 विधायक !

एंकर ने इमरान के बारे में कहा कुछ ऐसा, भड़के पाक पीएम ने भेजा 1 हजार करोड़ का मानहानि नोटिस

बचपन में हो गया माता-पिता का तलाक़, नाना-नानी ने पाला, जानिए बराक ओबामा के बारे में 9 अनसुनी बातें...