सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'हम शहीद होने को तैयार हैं लेकिन'
सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, कहा-  'हम शहीद होने को तैयार हैं  लेकिन'
Share:

चंडीगढ़: दिनों दिन राजनितिक सियासतों में हो रहे घमासान के बीच एसवाईएल पर एक बार फिर आमने सामने होंगे पंजाब और हरियाणा. वहीं इन दो शहरों  के बीच एक बार फिर एसवाईएल  नहर को लेकर सियासत गरमाने लगी है. जंहा पंजाब विधानसभा में वहां के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हम शहीद होने को तैयार हैं, लेकिन SYL के जरिए एक बूंद पानी भी किसी अन्‍य राज्‍य को नहीं देंगे. इस पर पलटवार करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि किसी के शहीद होने का हमें पता नहीं है, लेकिन एसवाईएल पर हरियाणा का हक है और इसे कोई रोक नहीं सकता. विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने भी उनके सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि एसवाईएल का पानी लेकर रहेंगे.

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर बोले, शहीद होने को तैयार लेकिन एक बूंद पानी हरियाणा को नहीं देंगे: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि हरियाणा के CM  मनोहर लाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने एसवाईएल नहर के पानी को लेकर हरियाणा के हक में पहले ही फैसला दिया हुआ है. सूत्रों कि माने तो उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट जल्द ही पानी देने के आदेश जारी करेगा और नहर निर्माण की जिम्मेदारी एक बार फिर पहले की तरह केंद्र की किसी एजेंसी को मिल सकती है.

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कहा कि एसवाईएल पर हरियाणा का हक, इसे कोई रोक नहीं सकता: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा अपने हिस्से  की एक-एक बूंद लेकर रहेगा. वह किसी से भीख नहीं, अपना हक मांग रहे हैं. हुड्डा ने कहा कि एसवाईएल  के लिए सरकार जो भी कदम उठाएगी, वह पार्टी लाइन से ऊपर उठकर उनका साथ देने को तैयार हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर कटाक्ष भी किया.

कपिल मिश्रा ने आप नेता ताहिर हुसैन पर लगाया संगीन आरोप, ट्वीट में कही ये बात

हिंसा फैलाने वालों पर सख्त हुए सीएम योगी, कहा-मनमानी करने वालों को नही छोड़ेंगे

Delhi Violence: दिल्ली के दंगाग्रस्त इलाके में भेजे जाएंगे अजित डोभाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -