कपिल मिश्रा ने आप नेता ताहिर हुसैन पर लगाया संगीन आरोप, ट्वीट में कही ये बात
कपिल मिश्रा ने आप नेता ताहिर हुसैन पर लगाया संगीन आरोप, ट्वीट में कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों से चर्चा के केंद्र में आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कपिल मिश्रा ने आप पार्षद ताहिर हुसैन पर संगीन इल्जाम लगाया है. मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली में भड़की हिंसा के पीछे ताहिर हुसैन का हाथ है और आई बी अधिकारी सहित तीन लोगों की हत्या के लिए वही जिम्मेदार है. 

कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट करते हुए लिखा कि,  'हत्यारा ताहिर हुसैन है. सिर्फ अंकित शर्मा नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं. वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़को के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां, पेट्रोल बम लेकर दिख रहा हैं. ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के नेताओं से बात कर रहा था.' बता दें मीडिया रिपोर्ट में भी ताहिर हुसैन का नाम सामने आया है. 

बुधवार को जब मीडिया की टीम हिंसाग्रस्त चांदबाग इलाके में पहुंची तो एक नाम हर जुबान पर था. वो नाम था ताहिर हुसैन. लोगों का कहना था कि ताहिर हुसैन का ताल्लुक आम आदमी पार्टी (आप) से है और ताहिर हुसैन के घर में ही बहुत सारे हथियार रखे गए थे और सैंकड़ों की संख्या में दंगाइयों ने भी यहीं पनाह ली थी और ताहिर हुसैन के घर से ही लोगों पर पत्थर बरसाए गए.  कुछ लोगों के अनुसार, तो इस घर की छत से गोलियां भी चलाई गईं. 

Delhi Violence: दिल्ली के दंगाग्रस्त इलाके में भेजे जाएंगे अजित डोभाल

शाहीन बाग पर भड़काऊ बयान देना इमरान प्रतापगढ़ी को पड़ा भारी, मुकदमा हुआ दर्ज

अमरीका पहुंचे ट्रम्प, बोले- 'भारत महान है, मेरी यात्रा बेहद सफल रही'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -