सपा विधायक अभय सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, इंजीनियर ने लगाए ये गंभीर आरोप
सपा विधायक अभय सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, इंजीनियर ने लगाए ये गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: यूपी के अयोध्या की गोसाईगंज सीट से सपा के MLA अभय सिंह की मुसीबतें बढ़ने जा रही हैं. बाहुबली MLA पर बाराबंकी के रामसनेहीघाट थाने में एक कंपनी से रंगदारी वसूली की FIR दर्ज हुई है. इस मामले में अभय सिंह के अतिरिक्त हरदोई के हिस्ट्रीशीटर सुरेंद्र कालिया सहित 4 व्यक्ति नामजद हैं. शनिवार को ही पुलिस ने सुरेंद्र कालिया तथा उसके साथी को दरियाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. अब इस घटना में समाजवादी पार्टी MLA अभय सिंह पर बाराबंकी पुलिस शिकंजा कसने जा रही है. 

वही बाराबंकी में रेलवे का काम कर रही पश्चिम बंगाल की कंस्ट्रक्शन कंपनी के इंजीनियर बिमान दास ने रामसनेहीघाट थाने में धमकी, रंगदारी की FIR दर्ज कराई है. कंस्ट्रक्शन कंपनी से 2 प्रतिशत रंगदारी वसूली की इस FIR में अयोध्या की गोसाईगंज सीट से समाजवादी पार्टी MLA अभय सिंह, हरदोई के हिस्ट्रीशीटर सुरेंद्र कालिया, सोनू, विक्रम उर्फ बबलू खान को नामजद किया गया है.

साथ ही शिकायत में इंजीनियर ने इल्जाम लगाया है कि रामसनेहीघाट के गाजीपुर गांव में मौजूद कंपनी के प्लांट पर पिछले 28 मार्च को 3 व्यक्तियों ने पहले उनकी जेब से ₹7000 निकाले तथा फिर रंगदारी की राशि जल्द से जल्द पहुंचाने की धमकी दी तथा स्पष्ट कहा कि यदि रुपया नहीं पहुंचा तो अंजाम बुरा होगा. जाते-जाते बाइक सवारों ने एक नंबर भी दिया जो बताया कि यह MLA अभय सिंह का नंबर है. अपराधियों ने इंजीनियर से बोला, जल्द से जल्द विधायक जी से बात करो. उसी में तुम्हारी खैर है. पुलिस ने इंजीनियर की सुचना पर समाजवादी पार्टी MLA अभय सिंह सहित 4 व्यक्तियों पर लूट, रंगदारी, वसूली तथा धमकी देने की FIR दर्ज कर ली है. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

कांग्रेस पार्षद मतलूब अहमद ने 'करौली' में भड़काई थी हिंसा, राजस्थान पुलिस के सामने आगज़नी कर रहे थे दंगाई..Video

'मेरे पास इतना गोला-बारूद है कि 10 मिनट में पूरा इलाका उड़ा दूँ..', ममता बनर्जी के नेता की खुली धमकी, Video वायरल

'अमिताभ जी कुछ बोलो, अपना मुंह खोलो', महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस ने जलाया अमिताभ-अक्षय का पुतला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -