'अमिताभ जी कुछ बोलो, अपना मुंह खोलो', महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस ने जलाया अमिताभ-अक्षय का पुतला
'अमिताभ जी कुछ बोलो, अपना मुंह खोलो', महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस ने जलाया अमिताभ-अक्षय का पुतला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस ने निरंतर तीसरे दिन महंगाई के मसले पर प्रदर्शन किया। शुक्रवार को विशेष बात यह रही कि कांग्रेस नेताओं ने किसी सत्ताधारी दल के नेता की जगत बॉलीवुड एक्टर्स अमिताभ बच्चन तथा अक्षय कुमार का पुतला जलाया। कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर इन सितारों की चुप्पी पर सवाल उठाए। 

वही भोपाल में शुक्रवार को शिवाजी नगर बस स्टॉप पर पूर्व मंत्री तथा MLA पीसी शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता इकट्ठा हुए। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन एवं अक्षय कुमार की चुप्पी पर प्रश्न खड़े किए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दोनों स्टार्स का पुतला फूंककर खूब नारेबाजी की। इस के चलते कांग्रेस कार्यकर्ता 'अमिताभ जी कुछ बोलो, अपना मुंह खोलो' के नारे लगाते नजर आई। 

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, 'जब UPA सरकार के कार्यकाल में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की कीमतें बढ़ती थी, तब स्टार्स अमिताभ बच्चन एवं अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर जमकर हमला बोलते थे। अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पेट्रोल, डीजल की कीमतों में ऐतिहासिक वृद्धि हो रही है, गरीब एवं मध्यम वर्ग का जीना दूभर हो गया है, तो दोनों एक्टर्स ने चुप्पी साध ली है। उनके मुंह से महंगाई के खिलाफ एक शब्द नहीं निकल रहा है।' प्रदर्शन में मुख्य तौर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा भी सम्मिलित थे। 

'मौत तुम्हारे सिर पर मंडरा रही है..', कर्नाटक के 2 मुख्यमंत्रियों समेत 64 लोगों को जान से मारने की धमकी

विश्वास सारंग का बड़ा बयान, बोले- 'बेटियों से मारपीट करने वालों को कांग्रेस नेता दे रहे संरक्षण'

'जो योगी सरकार ने किया, वो आज तक किसी सरकार ने नहीं किया..', ब्रजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -