पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्यों?
पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्यों?
Share:

‘बिग बॉस OTT 2’ के चर्चित कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार को निकालने के बाद ये शो भी बहुत चर्चा में आ गया। कुछ लोग पुनीत सुपरस्टार के बर्ताव को गलत बता रहे हैं, तो कुछ उन्हें वापिस से ‘बिग बॉस OTT’ में बुलाने की मांग कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं फैज़ान अंसारी। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ भोपाल में मुकदमा दर्ज करवाया है। फैज़ान का कहना है कि उन्होंने पुनीत सुपरस्टार पर कमेंट किया था, जिसके पश्चात् से फैज़ान को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

अपने शिकायत पत्र में फैज़ान ने बताया कि एक इंटरव्यू में उनसे पुनीत सुपरस्टार पर बात की गई। फैज़ान ने कहा कि उन्हें लगता है पुनीत सोशल मीडिया स्टार अवश्य हैं मगर अनपढ़ हैं। जिन्हें बात करने की तमीज़ नहीं है। वो जाहिल और गंवार हैं। फैज़ान ने ये भी कहा कि उन्हें लगता है पुनीत सुपरस्टार को ‘बिग बॉस OTT 2’ में नहीं जाना चाहिए था। क्योंकि उसमें पढ़े-लिखे, सभ्य लोग जाते हैं।

फैज़ान के इसी इंटरव्यू के वायरल होने के पश्चात् उन्हें धमकियां मिलने लगीं। उन्हें धमकी भरे मेल्स एवं मैसेजेस आने लगे। इसी के बाद उन्होंने पुलिस में पुनीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया एवं वकील से भी मिले। जिससे इस पर जल्द से जल्द एक्शन लिया जा सके। अपनी शिकायत में फैज़ान ने कहा है कि उन्हें मेंटली टॉर्चर किया जा रहा है तथा यदि आने वाले समय में उनके साथ कुछ भी होता है, तो उसकी जिम्मेदारी पुनीत सुपरस्टार की होगी। फैज़ान इससे पहले एमेज़ॉन मिनी टीवी के शो ‘डेटबाज़ी’ में नजर आ चुके हैं। वहीं बात पुनीत सुपरस्टार की करें, तो ‘बिग बॉस OTT 2’ से निकलने के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें ‘बिग बॉस’ की आवश्यकता नहीं है। 

पलक पुरसवानी ने बताई अविनाश सचदेव और रुबीना दिलैक के ब्रेकअप की वजह, फैंस हुए हैरान

'मैं बायोलॉजिकली फीमेल हूं...', आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद?

अविनाश सचदेव को लेकर पलक पुरस्वानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'सदमे में चले गए थे मेरे पिता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -