पलक पुरसवानी ने बताई अविनाश सचदेव और रुबीना दिलैक के ब्रेकअप की वजह, फैंस हुए हैरान
पलक पुरसवानी ने बताई अविनाश सचदेव और रुबीना दिलैक के ब्रेकअप की वजह, फैंस हुए हैरान
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एक्स कपल अविनाश सचदेव एवं पलक पुरसवानी की एंट्री ने प्रशंसकों के उत्साह को बहुत अधिक हाई किया। हालांकि, पलक बेहद कम वक़्त में ही घर से बेघर हो गईं। शो से बाहर आने के पश्चात् पलक एक के बाद एक इंटरव्यू दे रही हैं। इसी कड़ी में  पलक पुरसवानी ने एक बार फिर अपने एक्स को लेकर बात की है। साथ ही रुबिना दिलैक एवं अविनाश के ब्रेकअप के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा करती दिखाई दी हैं।

अविनाश सचदेव और रुबीना दिलैक ने शो 'छोटी बहू' में काम करने के चलते डेटिंग शुरू की थी, मगर साल 2013 में दोनों अलग हो गए। इसी के बारे में बात करते हुए पलक पुरसवानी ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है, 'मैं उनके साथ कभी नहीं जुड़ी मगर एक चीज जरूर कहूंगी कि जो लड़की अविनाश के साथ रिलेशनशिप में रही है, और उसको छोड़ के गई है, उसकी जिंदगी बहुत अच्छी हुई है।'

अपनी बात में पलक ने आगे जोड़ा, 'रुबीना को देखिए वह अपनी शादी से कितनी खुश हैं। शालमली देसाई भी खुश हैं, तथा उन्होंने दोबारा शादी कर ली है। मुझे नहीं पता था कि अविनाश ने रूबीना को धोखा दिया है। मुझे इनके रिलेशनशिप की कोई और ही कहानी पता है।' पलक ने स्पष्ट किया कि अविनाश ने उस समय साफ किया था कि उनका रुबीना के प्रति प्यार खत्म हो गया था, इसलिए दोनों अलग हो गए। वही बात यदि अविनाश सचदेव की करें तो, 'बिग बॉस OTT 2' में प्रवेश से पहले उन्हें परोक्ष रूप से अपनी सभी एक्सेस को उनके साथ ब्रेकअप के लिए दोषी ठहराते हुए सुना गया था। वहीं, रुबीना की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी कर ली। साथ ही वह 'बिग बॉस 14' की विजेता भी रह चुकी हैं। 

अविनाश सचदेव को लेकर पलक पुरस्वानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'सदमे में चले गए थे मेरे पिता'

माँ बनी सना खान, बेटे को दिया जन्म

तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक डेट पर निकले करण कुंद्रा, हाथों में हाथ डाले आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -