Share:
'मैं बायोलॉजिकली फीमेल हूं...', आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद?
'मैं बायोलॉजिकली फीमेल हूं...', आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद?

जानी मानी मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने बोल्ड ऑउटफिट के अलावा बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए भी जानी जाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वह कुछ सवालों के बेबाकी से जवाब दे रही हैं। इतना ही नहीं इस के चलते उर्फी ने कुछ ऐसे भी खुलासे किए जिनके बारे में आज तक कोई नहीं जानता था। उर्फी ने कुछ बातें ऐसी भी कही हैं जिन्हें सुनकर उनके प्रशंसक अपने कान भी बंद कर लेंगे। वीडियो में एक बार फिर यूजर्स उर्फी जावेद को ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी किसी को न्यूड फोटो भेजी है तो इस पर उन्होंने कहा, भेजी थी और वो एक्सीडेंटली लीक भी हो गई थी। फिर उनसे पूछा गया कि उर्फी जावेद कौन हैं तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं बायोलॉजिकली फीमेल हूं क्योंकि ऐसी अफवाह है कि मैं ट्रांसजेंडर हूं तो बस इसलिए क्लीयर कर रही हूं कि मैं फीमेल हूं।' हाल ही में उर्फी ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं अटेंशन की भूखी हूं। मुझे बहुत अटेंशन चाहिए होती है इसलिए मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके अतिरिक्त उर्फी ने अपने दिल की बात भी बयां की उन्हें फेम मिल रहा है, मगर काम नहीं। उर्फी जावेद ने कहा, क्या मैंने अब तक लोकप्रियता पाई है? क्या मैंने फेम कमाया है? इनका जवाब है हां। मगर क्या मुझे काम मिला? इसका जवाब है ना। लोग मेरी इज्जत नहीं करते हैं। वे मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं। पिछले दिन उर्फी को स्पॉट किया गया और इस के चलते वह सलवार-सूट पहनकर आईं। उर्फी को गाड़ी से उतरकर देखते ही फोटोग्राफर्स भी चौंक गए। वे भी कमेंट करते हैं कि आज तो जनता खुश होगी। उर्फी के वीडियो में सच में यूजर्स उनकी प्रशंसक कर रहे थे। 

अविनाश सचदेव को लेकर पलक पुरस्वानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'सदमे में चले गए थे मेरे पिता'

माँ बनी सना खान, बेटे को दिया जन्म

तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक डेट पर निकले करण कुंद्रा, हाथों में हाथ डाले आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -