अविनाश सचदेव को लेकर पलक पुरस्वानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'सदमे में चले गए थे मेरे पिता'
अविनाश सचदेव को लेकर पलक पुरस्वानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'सदमे में चले गए थे मेरे पिता'
Share:

चर्चित रियलिटी शाे 'बिग बॉस OTT 2' को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। कभी आकांक्षा और जैद के बीच हुए लिपलॉक के कारण तो कभी शो से एविक्ट हुए कंटेस्टेंट के इंटरव्यूज की वजह से...'बिग बॉस OTT 2' निरंतर ख़बरों में बना हुआ है। इस बार चर्चा का विषय बनने के कारण शो की एक्स प्रतियोगी पलक पुरस्वानी हैं। बता दें, पलक पुरस्वानी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव के साथ 'बिग बॉस OTT सीजन 2' में दिखाई दी थीं। पलक तो पहले ही सप्ताह में एविक्ट हो गईं। मगर, उनके एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश अब भी शो में बरकरार हैं।

हाल ही में पलक पुरस्वानी ने अपने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। पलक ने बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव के कई महिलाओं के साथ अफेयर्स थे। उन्होंने कहा, ”मैंने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था। चूंकि उनके माता-पिता को हमारे बारे में सबकुछ पता था। इसलिए मैंने उन्हें भी अविनाश की हरकतों के बारे में बताया। मैंने उनके माता-पिता को बैठाया और बोला,  देखिए से सब क्या हो रहा है। अपने बेटे से पूछिए कि वह क्या कर रहा है। जिंदगी ने उन्हें उनकी शादी के बाद दूसरा अवसर दिया, उन्हें इस दूसरे मौके का सम्मान करना चाहिए।” बता दें, अविनाश की पहली शादी शाल्मली देसाई से हुई थी तथा शादी के दो वर्ष पश्चात् ही उनका तलाक हो गया था।

पलक ने आगे कहा, "अविनाश की हरकतों का प्रभाव मेरे परिवार पर पड़ने लगा था। मेरे पिता, अविनाश को बहुत पसंद करते थे। इसलिए जब उन्हें अविनाश की सच्चाई के बारे में पता चला तब उन्हें दिल का दौरा पड़ा। हालांकि, मेरे पिता को अभी भी इस बात की पूरी जानकारी नहीं है कि मेरे और अविनाश के बीच क्या हुआ था? मैंने इन सब कारणों से जब रिश्ता तोड़ने का प्रयास किया तब अविनाश मुझसे एक और अवसर मांगने लगा। मैंने उसे एक और अवसर दे दिया। मगर, उसने एक बार फिर मुझे धोखा दिया।" पलक ने अपनी बात को समाप्त करते हुए कहा, "पार्टियों में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता रहता था। उनसे उनके नंबर्स लेता था। इतना ही नहीं, एक ही वक़्त में दो बहनों को पटा रहा था।" इतना बोलने के बाद पलक टूट गईं। वह फूट-फूटकर रोने लगीं तथा बोलीं, "अविनाश ने मेरे परिवार का विश्वास तोड़ा। अविनाश मेरे पापा के बहुत करीब था, फिर भी उसने मेरे पापा से एक बार भी बात नहीं की और न ही उनसे माफी मांगी।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -