लॉकडाउन के बीच जुर्म को मिली हवा, चोरों ने दुकान से माल किया साफ़
लॉकडाउन के बीच जुर्म को मिली हवा, चोरों ने दुकान से माल किया साफ़
Share:

देहरादून: देशभर में लगातार बढ़ रहा कोरोना का खौफ लोगों के लिए परेशानी का कारण तो बन ही रहा है, लेकिन इस वायरस से बचाव के लिए किये गए लॉक डाउन के बीच जुर्म और घटनाओं का नया सिलसिला शुरू हो गया है, जंहा लगातार सामने आ रही चोरी, कत्ल की वारदात लोगों को पूरी तरह से हिला दे रही है. वहीं आज जुर्म के इस नए रूप को लगातार बढ़ावा मिल रहा है. कोरोना वायरस के चलते चोरों में इस बात का डर समाप्त हो चुका है की उन्हें भी इस वायरस से खतरा है, लेकिन वह लगातार जुर्म को अंजाम देते जा रहे है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना लॉकडाउन के दौरान जब हर चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात हैं. उस दौरान राजधानी देहरादून में चोरों ने एक दुकान पर हाथ साफ कर लिया. जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक दून के रेसकोर्स स्थित सूरी चौक पर सोमवार की रात चोरों ने एक दुकान में रखे सामान पर हाथ साफ कर लिया. चोरों ने दुकान में रखा लैपटॉप, प्रिंटर और स्वैप मशीन चुरा ली. चोरी जिस स्थान पर हुई है पुलिस लाइन वहां से कुछ ही दूरी पर स्थित है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. सीसीटीवी की जांच की जा रही है. दुकान में आधार कार्ड बनाने का काम किया जाता है.

वार्ड स्वयंसेवक के पदों पर निकली भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन

कोटा में फंसे 2500 छात्रों को लेने जाएंगी 100 बसें

डिंडोरी में सामने आया कोरोना का पहला मामला, 14 वर्ष का किशोर हुआ संक्रमण का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -