दिल्ली बना कोरोना का बड़ा शिकार, फिर 2 लोगों ने गवाई अपनी जान
दिल्ली बना कोरोना का बड़ा शिकार, फिर 2 लोगों ने गवाई अपनी जान
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर आज के समय में लोगों के लिए आफत बनता जा रहा है. कोरोना वायरस ने अब देशभर में अपना प्रकोप और भी तेज कर दिया है, हर दिन इस वायरस के कोई न कोई नए मामले सामने आ रहे है. वहीं प्रतिदिन कोरोना के कारण हजारों मौतें भी हो रही है. जंहा यदि दुनिया का आंकड़ा देखा जाए तो अब तक 1 लाख 70 हजार से अधिक मौते हो चुकी है. और वहीं अब भी इस वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जंहा लोगों के दिलों में घबराहट और दहशत बढ़ती ही जा रही है. इतना ही नहीं देश कि राजधानी दिल्ली में हर दिन कोरोना के संक्रमण और मौत की खबरें ज्यादा सामने आ रही है. 

दिल्ली सरकार ने अस्पतालों को मीडिया सेल बनाने के दिए निर्देश: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली सरकार ने अपने अस्पतालों को मीडिया सेल बनाने के लिए निर्देश दिए हैं. क्योंकि दिल्ली सरकार के अस्पतालों के कामकाज के बारे में बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर  संदेश चल रहे हैं.

दिल्ली  पिछले 24 घंटे में 78 नए मामले, दो की मौत: वहीं इस बात का पता चला है कि स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना वायरस के 78 नए मामले सामने आए और दो लोगों की मौत हो गई. दिल्ली में अब कुल 2081 मामले है, जिनमें 1603 सक्रिय मामले, 431 लोग ठीक हुए और 47लोगो की मौत हो गई है.

गुरुग्राम में मिला एक और संक्रमित कुल संख्या 37 हुई : जंहा जानकारी मिली है कि गुरुग्राम में एक और मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि, जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 37 हुई.

वार्ड स्वयंसेवक के पदों पर निकली भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन

कोटा में फंसे 2500 छात्रों को लेने जाएंगी 100 बसें

डिंडोरी में सामने आया कोरोना का पहला मामला, 14 वर्ष का किशोर हुआ संक्रमण का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -