ड्रग्स के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

हाल ही में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान के बारे में एक खबर फिर उड़ती हुई आई है. जी हाँ, वह एक बार फिर से मुसीबत में फंस चुके हैं. जी दरअसल हुआ यूँ कि हाल ही में मारपीट का मामला एजाज खान के खिलाफ दर्ज किया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार एक फैशन शो के दौरान मॉडल और डायरेक्टर के साथ मारपीट का आरोप लगा है और एक रिपोर्ट कि मानें तो विवाद चेंजिग रुम से शुरू होकर मारपीट तक पहुंच गया. जी हाँ, वहीं उसके बाद पुलिस को इवेंट से जुड़े लोगो ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर दी और पूरे मामले पर गौर करते हुए पुलिस ने एजाज खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं सामने आई एक खबर के अनुसार एक महिल मॉडल को देख एजाज खान ने अश्लील गाना गाना शुरू कर दिया, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और मारपीट तक पहुँच गया. वहीं फैशन शो का कार्यक्रम नवी के वाशी में आयोजित किया गया था, जिसमें एजाज खान को इंवाइट किया गया था. आप सभी को बता दें कि यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब कुछ ऐसा हुआ हो इसके पहले कई बार ऐसा हो चुका है.

वहीं इसके पहले ड्रग्स के साथ एजाज खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और एजाज खान सोशल मीडिया लवर हैं, और अपनी तस्वीरें और वीडियो खूब शेयर करते हैं. वहीं एजाज खान के वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स देखना बेहद पसंद भी करते हैं और वह आए दिन चर्चाओं में बने रहने के लिए कुछ ना कुछ करते हैं. साल 2016 में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान हेयरस्टाईलिस्ट को अश्लील फोटो और मैसेज भेज रहे थे, जिसके कारण भी वह चर्चाओं में रहे थे और जेल गये थे. एजाज को आप सभी ने निम्मो शो में देखा होगा.

सेक्सी फिगर की मालकिन हो गई है कविता कौशिक, वायरल हुईं तस्वीरें

अपनी सौतन को स्विमिंग पूल में किस करती नजर आईं कोमोलिका, वायरल हो रही तस्वीर

अपनी नयी माँ को बहुत पसंद करते हैं कार्तिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -