खूबसूरती की मालकिन हो गई है कविता कौशिक, वायरल हुईं तस्वीरें
खूबसूरती की मालकिन हो गई है कविता कौशिक, वायरल हुईं तस्वीरें
Share:

आजकल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करना सभी के लिए आम बात हो गई है और सभी अपनी हॉट तस्वीरों को ही शेयर करते हैं. ऐसे में इन सभी में मशहूर टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक भी शामिल हो गई हैं. जी हाँ, कविता ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया है जो आप सभी को दीवाना बना सकती हैं. वैसे आजकल लोग कहीं भी जाते हैं, कुछ खास करते हैं या अपनों के साथ वक्त बिताते हैं तो उस दौरान की खूबसूरत तस्वीरों को अपने चाहनेवालों के साथ शेयर करते रहते हैं.

कुछ ऐसी ही हैं टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक, जिन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर आग लगा दी है. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Submerge ! It’s too hot to do anything else वहीं एक और फोटो शेयर कर कविता ने लिखा है True Love makes you bring out your best potential ! Don’t go for arrangement of sorts or for securing an unknown future , or material settlement or more human expectations ... choose only love .. then see magic happen @justronnit ur a monkey and I know it ! Straighten those knees I say

इसमें वह अपने पति संग दिखाई दे रहीं हैं और योगा कर रहीं हैं. टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक को हम सब टीवी के सीरियल 'एफ.आई.आर' में 'चन्द्रमुखी चौटाला' के नाम से खास तौर पर जानते हैं. कविता बीते दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरों में हैं वहीं उनके हॉट अवतार को सभी पसंद कर रहे हैं. पति के साथ वेकेशन को एंजॉय करने दौरान की तस्वीरों को उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो वाकई में दिल को छू लेने वाली हैं.

इन बाइकों में है दमदार सेफ्टी फीचर, जानिए कीमत

अपनी सौतन को स्विमिंग पूल में किस करती नजर आईं कोमोलिका, वायरल हो रही तस्वीर

अपनी नयी माँ को बहुत पसंद करते हैं कार्तिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -