अपनी नयी माँ को बहुत पसंद करते हैं कार्तिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा
अपनी नयी माँ को बहुत पसंद करते हैं कार्तिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा
Share:

हाल ही में टीवी के जाने माने एक्टर मोहसीन खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में मोहसीन अपनी ऑनस्क्रीन मम्मी यानि कि नियति जोशी के साथ मस्ती भरा समय बिताते हुए नजर आ रहे है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो में नियति और मोहसीन ये रिश्ता क्या कहलाता है के ही सेट पर नजर आ रहे है और इस वीडियो में नियति मोहसीन से पूछती हुई दिखाई दे रही है कि क्या वह अपनी मां को पसंद करते है तो इस सवाल पर उनका जवाब आता है कि बहुत ही ज्यादा.

जी हाँ, आपको बता दें कि नियति ने हाल ही में इस शो में एंट्री मारी है और कुछ ही दिन के अंदर उन्होंने दर्शकों के दिलों पर राज करना भी शुरु कर दिया है. वह शो में खूब पसंद की जा रही हैं. आपको याद हो इनके पहले सुवर्णा वाले रोल को पारुल चौहान अदा करती थी और उन्होंने कुछ दिन पहले ही खुलासा किया है कि वह अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर नहीँ आएगी. ऐसे में इस सीरियल को अचानक ही अलविदा कहने की वजह बताते हुए पारुल ने कहा कि ''वह पर्दे पर दादी मां का किरदार नहीं अदा करना चाहती है.''

जी हाँ, वहीं निर्माताओं ने पारुल की स्थिति को समझा और उनकी जगह पर जल्द ही नई सुवर्णा का बंदोबस्त किया. ऐसे में नियति को शो में एडजस्ट करने के ज्यादा समय नहीं लगा और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. शो के लेटेस्ट ट्रैक में कार्तिक के साथ-साथ नायरा भी बिजनेस संभालने में जुटी हुई है और दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी देखी जा रही है.

अपने पहले ही शो से घर-घर फेमस हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब छोड़ दी इंडस्ट्री

एक बार फिर पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

अब स्कूटर से सीधे साइकिल पर आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -