मोहन भागवत के नाम से आया संविधान का फर्जी मैसेज, FIR दर्ज
मोहन भागवत के नाम से आया संविधान का फर्जी मैसेज, FIR दर्ज
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पलवल में एक अज्ञात सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत को ट्रोल करने के लिए केस दर्ज किया गया है. संघ कार्यकर्ता ईश्वर जिंदल ने पंचकूला में तहरीर दर्ज कराइ थी, जिसके आधार पर सेक्टर-10 पुलिस थाने में सेक्शन 153-ए, 153बी, 295-ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ईश्वर जिंदल ने पंचकूला थाने में दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि आरएसएस चीफ मोहन भागवत के खिलाफ झूठा इल्जाम लगाया गया है कि उन्होंने एक नया संविधान लिखा है जो हिन्दू धर्म पर आधारित है. ईश्वर जिंदल ने कहा कि वॉट्सऐप पर ये फर्जी मैसेज फैलाया गया कि भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित कर दिया गया है. शिकायतकर्ता के अनुसार, इस वॉट्सऐप मैसेज में ये भ्रम फैलाया गया कि देश में मजहब के आधार पर नागरिकता दी जाएगी. 

शिकायतकर्ता ने कहा है कि ये सन्देश संघ को बदनाम करने के उद्देश्य से लिखा गया है. इस मैसेज में RSS चीफ मोहन भागवत की तस्वीर लगाई गई है. शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस किस्म के मैसेज का मतलब संघ को बदनाम करना है. इस व्यक्ति ने कहा है कि ऐसा करने वाले शख्स को फ़ौरन गिरफ्तार किया जाए षड्यंत्र का पर्दाफाश किया जाए. ईश्वर जिंदल ने कहा है कि देश को जाति और मजहब के आधार पर बांटने की कोशिश को तुरंत नाकाम किया जाना चाहिए.

चरमराती अर्थव्यवस्था पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, कहा- इसे गिराने के लिए भी दिमाग चाहिए

पी एम् नरेंद्र मोदी चाहते है वित्त राज्य मंत्री बने यह बैंकर, जानिये इनका पूरा परिचय

तेल कंपनियों ने उपभोक्ताओं को दी बड़ी राहत, लगातार चौथे दिन गिरे पेट्रोल-डीजल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -