AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है वजह?
AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है वजह?
Share:

देश में पिछले कुछ समय से सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच एक खबर सामने आइए है जिसमे पूर्व मंत्री सी वी शणमुगम की शिकायत के आधार पर अन्नाद्रमुक की पूर्व नेता वीके शशिकला के विरुद्ध मुकदमा दायर किया गया है। पूर्व मंत्री ने सोशल मीडिया तथा मोबाइल फोन के माध्यम से धमकी देने के आरोप में शशिकला तथा उनके समर्थकों के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दायर कराई है। 

हाल ही में AIADMK की पूर्व अंतरिम महासचिव वी।के। शशिकला ने ऑडियो क्लिपिंग के माध्यम से हिंट दिए थे कि वो शीघ्र ही पार्टी में वापस आएंगी। पार्टी को आय से अधिक संपत्ति के केस में हिरासत में ले लिया गया था, जिसके पश्चात् उन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया। वहीं हाल ही में AIADMK के शीर्ष नेता के पलानीस्वामी ने बताया कि वीके शशिकला तथा उनके परिवार को लेकर पार्टी का रुख स्पष्ट है। उनके लिए पार्टी में कोई स्थान नहीं है।

वही इसके साथ-साथ उन्होंने इस मसले पर पार्टी के संयोजक ओ पनीरसेल्वम से मतभेद होने के दावों का भी खंडन किया था। पार्टी के सह संयोजक पलानीस्वामी ने ऑडियो क्लिप (जिसमे शशिकला ने हिंट दिया है कि वह अन्नाद्रमुक पर नियंत्रण का प्रयास करेंगी) जारी कर ‘भ्रम पैदा’ करने की कथित प्रयास को खारिज करते हुए बताया कि इस प्रकार के प्रयास कभी कामयाब नहीं होंगे। पूर्व सीएम ने बताया था कि उनका पार्टी सहयोगी ओ पनीरसेल्वम से कोई मतभेद नहीं है। पार्टी मुख्यालय में रिपोटर्स से चर्चा करते हुए पलानीस्वामी ने बताया, शशिकला अन्नाद्रमुक की सदस्य नहीं हैं और उनका पार्टी से कोई रिश्ता नहीं है।

फिलिस्तीन के राष्ट्रपति ने इजरायल के साथ अरब सामान्यीकरण समझौते की निंदा की

5 साल में 5 CM और 20 डिप्टी सीएम..., यूपी के लिए ओवैसी-राजभर गठबंधन ने बनाया 'मास्टरप्लान'

बंगाल में जंगलराज, हिंसा की जांच करने पहुंची मानवाधिकार की टीम पर ही हुआ हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -