ट्रोलर्स के भूतनी कहने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'लोग वाहियात...'
ट्रोलर्स के भूतनी कहने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'लोग वाहियात...'
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी तस्वीरों के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ रहीं हैं. ऐसे में आजकल सोशल मीडिया पर किसी न किसी स्टार को लोग ट्रोल कर देते हैं और अब तो स्टार्स ने भी ऐसे लोगों को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है लेकिन कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जो ऐसे ट्रोलर्स का मुंहतोड़ जवाब देने में भरोसा रखते हैं. जी हाँ, ऐसा ही कुछ किया है टीवी की चंद्रमुखी चौटाला यानि की कविता कौशिक ने.जी हाँ, इन दिनों कविता कौशिक के सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार कई तस्वीरें पोस्ट हो रहीं हैं जो दिलचस्प हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने कई सारे इंटरनेट ट्रोलर्स की क्लास लगाई है.

 

जी हाँ, वहीं वह इससे पहले भी ऐसा कर चुकीं हैं. कविता कौशिक ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी कि उनका नया प्रोजेक्ट 18 जून के दिन रिलीज होगा और इस पोस्ट में कविता कौशिक ने एक वीडियो भी शेयर की थी, जिसमें वो बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थीं. वहीं उनके वीडियो को देखकर एक इंटरनेट ट्रोलर ने कविता को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘बिल्कुल भूतनी लग रही है....’

इसके बाद कविता ने इस इंटरनेट ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा, ‘ऐसे लोग कभी भी किसी के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं कह सकते हैं. अच्छा हुआ कि इन्होंने अपने नाम के आगे अब चौकीदार लिखना शुरू कर दिया है... इससे इनका पर्दा खुद ही फाश हो जाता है. इससे साथ-साथ ऐसे लोग वाहियात बातें करते हैं...’ आप सभी को बता दें कि कविता कौशिक टीवी की दुनिया का एक जाना-माना नाम हैं, और वह आजकल अपने योगा से सभी को इंस्पायर करती हैं.

सेक्स स्कैंडल में फंसने वाली चन्द्रनन्दनी की एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

कभी खुद से 6 साल बड़े एक्टर से रहे थे अनीता हसनंदानी के संबंध, किया था चीट

पहली पत्नी की मर्जी से इस एक्टर ने कि दूसरी शादी, विवादों से है गहरा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -