पहली पत्नी की मर्जी से इस एक्टर ने की दूसरी शादी, विवादों से है गहरा नाता

Apr 15 2019 05:00 AM
पहली पत्नी की मर्जी से इस एक्टर ने की दूसरी शादी, विवादों से है गहरा नाता

आज टीवी की दुनिया के मशहूर रियलिटी शो 'रोडीज' के रघु राम अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस खास मौ‍के पर हम आपको बताने जा रहे हैं रघु राम के बारे में कुछ खास बातें. आपको बता दें कि रघु का जन्म 15 अप्रैल को आंध्र प्रदेश के मचिलिपत्तनम में हुआ था और रघु का पूरा नाम रघु रामलिंगम है. वहीं रघु राम का एक जुड़वा भाई भी है जिसका नाम राजीव लक्ष्मण है जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. रघु ने एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग से शादी की थी लेकिन अब उनका तलाक हो गया है.

सुगंधा 'माय नेम इज खान' , 'तेरे बिन लादेन', 'जाने तू या जाने ना' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं और सुगंधा से तलाक के बाद रघु राम ने कनाडियन गर्लफ्रेंड नताली से शादी कर ली है. रघु ने टीवी रियलिटी शो 'रोडीज' और 'स्प्लिट्सविला' के होस्ट के रूप में छोटे पर्दे पर नाम कमाया और इसी के साथ टीवी के अलावा रघु ने फिल्मों में भी काम किया है. आप सभी ने रघु को 'तीस मार खान', 'झूठा ही सही', 'लव यू सोनिये' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. रघु कई बार विवादों में भी घिर चुके हैं जिनके बारे में आप जानते ही होंगे. AIB ROAST शो के विवाद के चलते रघु के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है जिसे आपने सुना ही होगा. वहीं 'रोडीज' शो के चलते रघु को दर्शक एक गुस्सैल इंसान मानते हैं लेकिन असल जिन्दगी में दोनो भाई काफी शांत और सलीके से रहने वाले इंसान हैं ऐसा बताया जाता है.

आपको बता दें कि रघु ने साल 2004 में 'इंडियन आइडल' सीजन 1 के लिए ऑडिशन भी दिया था लेकिन इस शो के जज अनु मलिक, फराह खान और सोनू निगम ने उनकी आवाज को खराब बताकर रिजेक्ट कर दिया था लेकिन आज रघु इंडस्ट्री का जाना माना नाम है.

शूट के दौरान घायल हुई कसौटी की यह अभिनेत्री, सूज गया चेहरा और जबड़े से....

फिर दिखाई शमा सिकंदर ने अपनी हॉटनेस, इंटरनेट पर बरपा कहर

सामने आया दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-लवर शरद मल्होत्रा की शादी का कार्ड, जाने कौन है दुल्हन