केरल के अंतिम चुनाव अभियान में बड़े पैमाने पर होगा रोड शो
केरल के अंतिम चुनाव अभियान में बड़े पैमाने पर होगा रोड शो
Share:

कोविड-19 मामलों की स्थिति के मद्देनजर खुले मतदान के प्रथागत भीड़ वाले अंतिम परिणाम पर चुनाव शुल्क द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के बावजूद, उत्सव के कर्मचारियों की सामूहिक भागीदारी 140 निर्वाचन क्षेत्रों में से कई में समापन के अवसर पर देखी जा सकती है, केरल में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होने हैं। स्थानीय संसद में "कोटिकलाशम" के रूप में जाना जाता है, खुले चुनाव प्रचार का समापन दक्षिणी राज्य में एक जाम्बोरे हुआ करता था जिसमें प्रत्येक राजनीतिक दल शो में रंग जोड़ने के लिए अधिकतम समर्थकों को लाकर अपनी ताकत दिखाने की कोशिश करता था।

 पार्टी कार्यकर्ताओं ने कुछ स्थानों पर छोटे आतिशबाजी प्रदर्शन और पटाखे फोड़े। ऐसा लगता है कि यह प्रतिबंध राजनीतिक दलों की भावना को कम करने में विफल रहा है क्योंकि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पूरी तरह से जुड़े हुए हैं, जो अपने संबंधित पार्टी के झंडे लहराते, नारे लगाते और कई स्थानों पर बजाए जाने वाले संगीत की धुन पर नाचते दिखाई देते थे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तरी कोझीकोड जिले में और तिरुवनंतपुरम में नेमोम में एक रोड शो किया, वहीं मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अपने गृह क्षेत्र कन्नूर के धर्मदाम में बड़े पैमाने पर नेतृत्व किया।

 कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने इडुक्की जिले के नेदुमकंदम में एक रोड शो में हिस्सा लिया। कन्नूर के इस मार्क्सवादी गढ़ में धर्मदाम में, जहाँ विजयन ने खुली लाल जीप में यात्रा की, अपने समर्थकों के साथ सड़क के दोनों ओर लहराए। हथौड़ा, दरांती और तारे के पार्टी प्रतीकों को प्रदर्शित करते हुए लाल झंडे, छतरियों और गुब्बारों के साथ लोगों की सामूहिक भागीदारी ने वस्तुतः जगह को लाल रंग के समुद्र में बदल दिया। अंतिम तमाशे की झलक पाने के लिए निकलीं महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग भी कई जगह कम नहीं थे। शाम 7 बजे तक केरल में खुले चुनाव प्रचार की शुरुआत हुई। राज्य में 6 अप्रैल को होने वाले चुनाव से पहले सोमवार को एक मूक अभियान देखा जाएगा।

बौखलाई ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- भारतवर्ष में ऐसी सरकार मैंने पहले कभी नहीं देखी...

हांगकांग पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 700 किलोग्राम कोकीन तस्कर को किया गिरफ्तार

जींद किसान महापंचायत में पहुंचे केजरीवाल, मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -