बौखलाई ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- भारतवर्ष में ऐसी सरकार मैंने पहले कभी नहीं देखी...
बौखलाई ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- भारतवर्ष में ऐसी सरकार मैंने पहले कभी नहीं देखी...
Share:

कोलकाता: देश में अभी चुनावों का दौर चल रहा है वही पश्चिम बंगाल के हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। हुगली के फुरुशुरा में रैली के चलते ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह सबसे खराब प्रधानमंत्री एवं गृह मंत्री हैं।

ममता बनर्जी ने कहा, ''भारतवर्ष में ऐसी सरकार मैंने पहले कभी नहीं देखी। मैं भी 7 बार सांसद रह चुकी हूं। मैंने बेहद से पीएम देखे हैं, बहुत सी सरकार देखी हैं किन्तु इतना खराब पीएम और इतना खराब गृह मंत्री और इतनी खराब सरकार मैंने कभी नहीं देखी। जो सरकार में रहकर लोगों की हत्या करते हैं और रोज झूठ कहते हैं कि बंगाल में कोई बदलाव नहीं हुआ इसीलिए बंगाल में परिवर्तन की आवश्यकता है। अरे परिवर्तन नारा तो मेरा ही दिया हुआ है। मैं बोलती हूं मैं स्वयं से जब तक नहीं जा रही हूं तब तक मुझे कोई नहीं हटा सकता।''

सीपीआईएम तथा टीएमसी से भाजपा में गए नेताओं पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमारे कुछ मीर जाफर भी भाजपा में चले गए हैं जिनके पास झूठ बोलने के अतिरिक्त कोई काम नहीं था। उन्होंने आगे बताया कि शनिवार को गृह मंत्री ने कहा कि टीएमसी देशद्रोही है, देश से प्यार नहीं करती है। आप लोगों ने दिल्ली में कितने लोगों को मारा है? असम तथा यूपी में आपने कितने लोगों को मारा है। आप लोग देशप्रेमी हैं तथा हम देशद्रोही हैं? इससे पूर्व बंगाल के हुगली में ही रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी रैली थी। रैली में संबोधन के चलते मुख्यमंत्री योगी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसी गुंडागर्दी बंगाल में है वैसी ही कश्मीर में भी थी किन्तु अब कश्मीर में शांति है। कश्मीर अब विकास के मार्ग पर चल निकला है।

हांगकांग पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 700 किलोग्राम कोकीन तस्कर को किया गिरफ्तार

जींद किसान महापंचायत में पहुंचे केजरीवाल, मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना

छत्तीसगढ़ में हुए नक्सलियों के हमले के बाद अमित शाह ने लिया बड़ा फैसला, असम में नहीं होगा चुनाव प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -