फिल्म 'लवयात्री' परिवार के इस शख्स की वजह से यहां नहीं हुई रिलीज
फिल्म 'लवयात्री' परिवार के इस शख्स की वजह से यहां नहीं हुई रिलीज
Share:

फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने डेब्यू किया है। यह फिल्म सलमान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही बनी है। यह फिल्म पूरे देश में रिलीज हुई है लेकिन इंदौर में नहीं, जिसकी वजह सलीम खान हैं। जी हां, आपको बता दें कि इंदौर में इन दिनों सभी व्यापरियों ने मनोरंजन पर जीएसटी में एंटरटेनमेंट टैक्स लगाने का विरोध कर रहे हैं। इसके चलते इंदौर के सभी थियेटर बंद है।

स्पॉट हुई धड़क गर्ल, वायरल हो रही फोटो
 

आपको बता दें, चल रही अनिश्चित हड़ताल को लेकर सलीम खान ने भी व्यापारियों का समर्थन किया है। सलीम खान का जन्म इंदौर में ही हुआ है। उन्हें आज भी इंदौर से लगाव है। हालांकि सलमान खान के परिवार के लिए ये बहुत शॉकिंग की बात है क्योंकि इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की गई है। सलमान ने प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह अपनी शूटिंग रोक कर आबू धाबी से मुंबई आए थे। वह कई रियालिटी शोज में प्रमोशन के लिए गए थे। 

# me too अभियान पर बोले लव बर्डस

आपको बता दें, आयुष सलीम खान के दामाद है। आयुष ने सलमान की बहन अर्पिता से शादी की है। अर्पिता का अपना फैशन ब्रांड है। कुछ दिन पहले अर्पिता और आयुष का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अर्पिता आयुष पर चिढ़ जाती है ​क्यों​कि आयुष अर्पिता के गाल खींच रहे थे। आयुष और अर्पिता ने लव मैरिज की है। आज उनका एक बेटा भी है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

स्लो सेक्स पसंद करती है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ढूंढ रही है ऐसा बॉयफ्रेंड

सलमान के जीजा का अकाउंट हुआ हैक,शेयर हुई गंदी पोस्ट

एक ही गाड़ी में नज़र आए अर्जुन और मलाइका, वायरल हुई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -