# me too अभियान पर बोले लव बर्डस

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने और रणवीर सिंह की शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस साल नवंबर माह के अंत तक में रणवीर और दीपिका की शादी होना थी लेकिन वह अगले साल होगी। हाल ही में दीपिका और रणवीर मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे थे जहां पर वह खूब मस्ती करते नज़र आए। इसी बीच उनसे इन दिनों बॉलीवुड का सबसे चर्चित विषय तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद को लेकर उनसे विचार जानना चाहे उस पर दीपिका ने भी सटीक जवाब दिया। 

पति का हाथ थामे नज़र​ आई शिल्पा, बेहद हॉट लगी रही थी

दीपिका ने इवेंट में कहा कि, 'मी टू कैंपन किसी स्त्री या पुरूष के बीच की जंग नहीं है, इस तरह के कैंपन से गलत बात को दरकिनार कर सही बात रखना है ना ही यह कैंपन हार-जीत के बारे में है। उत्पीड़न का सामना करने वाले हर व्यक्ति का समर्थन करना चाहिए। वहीं रणवीर सिंह ने भी अपनी बात रखते हुए कहा कि वह हर रूप में उत्पीड़न की निंदा करते हैं। उत्पीड़न अपने आप में गलत है वह फिर चाहे महिला हो या पुरूष। 

फिल्म 'सिंबा' में आया नया ट्विस्ट, फैंस जानकर हुए खुश

गौरतलब है दीपिका और रणवीर आखिरी बार फिल्म 'रानी पद्मावत में नज़र आए थे। इसके बाद अब दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की ​बॉयोपिक में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म से वह को प्रोड्यूसर के तौर पर एंट्री करने जा रही है। वहीं बात की जाए रणवीर सिहं की तो वह फिल्म 'सिंबा' में नज़र आने वाले हैं। इसमें सारा अली खान और अजय देवगन भी नज़र आएंगे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

अभिषेेक को सताती हैं अपने परिवार की चिंता, बताई ये वजह

घाघरा पहनकर फिर छमिया बने रणवीर सिंह

दुल्हन बनीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, इस स्टारकिड से था अफेयर!!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -