स्पॉट हुई धड़क गर्ल, वायरल हो रही फोटो
स्पॉट हुई धड़क गर्ल, वायरल हो रही फोटो
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बन चुकी जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद वह मीडिया का चर्चित विषय बन गईं हैं। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं कर सकी लेकिन जाह्नवी को कई सारे फिल्मोें के आॅफर मिलने लगे हैं।  हाल ही में जाह्नवी की हॉट फोटोज वायरल हो रही है।

पति का हाथ थामे नज़र​ आई शिल्पा, बेहद हॉट लगी रही थी

जाह्नवी ने लॉन्ग इवनिंग गाउन टाइप से कैजुएल ड्रेस पहन रखी है। वह बिना मेकअप के नज़र आ रही है फिर भी वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में अपने क्रश के बारे में बताया था जिसका नाम है 'मैट डेमोन'। वहीं देखा जाए तो जाह्नवी किसी फैशन आइकॉन से कम नहीं है। जी हां, आज के वक्त में गर्ल्स जाह्नवी को अपना फैशन आइकॉन मानती है। 

फिल्म 'सिंबा' में आया नया ट्विस्ट, फैंस जानकर हुए खुश

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली है वह फिल्म 'धड़क' के बाद फिल्म 'तख्त' में नज़र आएगी।यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इसमें विकी कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर, रणवीर सिहं, भूमि पेडनेकर भी नज़र आएंगी। वहीं आपको बता दें जाह्नवी अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ पहली बार छोटे पर्दे पर नज़र आएगी। वह शो 'कॉफी विद करण' में नज़र आएगी। मां श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर जाह्नवी और खुशी के करीब आ गए है।

बॉलीवुड अपडेट्स 

अभिषेेक को सताती हैं अपने परिवार की चिंता, बताई ये वजह

शिल्पा ने सलमान के साथ अफेयर की बात पर दी सफाई

सोनम ने ट्वीटर हैंडल से लिया ब्रेक, फैंस जानकर हुए दुखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -