स्लो सेक्स पसंद करती है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ढूंढ रही है ऐसा बॉयफ्रेंड
स्लो सेक्स पसंद करती है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ढूंढ रही है ऐसा बॉयफ्रेंड
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना लेने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हमेशा खुलकर बात करना पंसद करती हैं ऐसे में हाल ही में उनके बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है. जी दरअसल खबर यह है कि भूमि सेक्स एडिक्ट हैं और उन्हे घर घंटे सेक्स चाहिए फिर भले ही वह स्लो ही क्यों ना हो. उन्हें स्लो, आराम से सेक्स करना पसंद है. जी हाँ, इस बात का खुलासा खुद भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने किया है.

आप सभी को याद हो दोनों नेहा धूपिया के शो BFFs वोग के एपिसोड में नजर आए थे और वह दोनों ने कई खुलासे किए थे. इस दौरान जब आयुष्मान ने भूमि की पसंद को लेकर बातें करना शुरू किया तो सबसे पहले डेटिंग और सेक्स से संबंधित बातें की गई और इस दौरान भूमि और आयुष्मान ने खुलकर नेहा से बातें कीं. जी हाँ, शो में जब नेहा पूछती हैं कि वह बिना सेक्स के कितने समय तक रह सकते हैं तब इस सवाल पर भूमि थोड़ा शर्मा जाती हैं और तभी आयुष्मान तपाक से उनके लिए जवाब दे देते हैं.

आयुष्मान ने जवाब में कहा भूमि एक घंटे से ज्यादा समय तक सेक्स के बिना नहीं रह सकतीं और इसके बाद नेहा आयुष्मान से भूमि को लेकर सवाल पूछते हैं कि भूमि को डेट करने वाले व्यक्ति को आप क्या टिप्स देना चाहेंगे. इस सवाल पर आयुष्मान कहते हैं कि वह व्यक्ति बेड पर पेशन्स दिखाए. वहीं आयुष्मान की बात सुनकर भूमि ने कहा वह सब कुछ आराम से चाहती हैं स्लो. इसका मतलब है वह स्लो सेक्स में दिलचस्पी रखती हैं.

सलमान के जीजा का अकाउंट हुआ हैक,शेयर हुई गंदी पोस्ट

एक ही गाड़ी में नज़र आए अर्जुन और मलाइका, वायरल हुई फोटो

# me too अभियान पर बोले लव बर्डस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -