एक ही गाड़ी में नज़र आए अर्जुन और मलाइका, वायरल हुई फोटो
एक ही गाड़ी में नज़र आए अर्जुन और मलाइका, वायरल हुई फोटो
Share:

बॉलीवुड में किसी दिन सेलेब्स के इश्क की चर्चा नहीं हो ऐसा हो ही नहीं सकता। वैसे देखा जाए तो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के इश्क की खबरें नई नहीं है लेकिन शॉकिंग जरूर है। जी हां, मलाइका और अर्जुन के इश्क की चर्चा से हर कोई स्तब्ध रह गया है। कई बार मलाइका ने इसका खंडन करने की कोशिश भी की है कि उनके बीच कुछ नहीं हैं लेकिन हर वक्त कुछ ऐसे संकेत मिलते हैं जिससे वह एक बार ​सुर्खियों का विषय बन जाते हैं। 

# me too अभियान पर बोले लव बर्डस

हाल ही में अर्जुन और मलाइका एक साथ पार्टी करने पहुंचे थे। इसके बाद वह दोंनों एक ही गाडी में नज़र भी आए। देखा जा सकता है किस तरह अर्जुन और मलाइका सीट के पीछे हल्का सा छुपने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले भी अुर्जन और मलाइका एक फैशन शो में साथ पहुंचे थे जिसे लेकर भी बवाल मचा था। आपको बता दें अर्जुन और मलाइका के करीब आने को लेकर सलमान खान भी काफी नाराज हुए थे।

पति का हाथ थामे नज़र​ आई शिल्पा, बेहद हॉट लगी रही थी

गौरतलब है मलाइका का अरबाज खान से तलाक हो चुका है। इस तलाक की वजह अर्जुन कपूर भी बताए जा रहे थे। इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं बात की जाए मलाइका की तो फिल्म दुनिया से जरूर दूर है लेकिन हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

बॉलीवुड अपडेट्स 

फिल्म 'सिंबा' में आया नया ट्विस्ट, फैंस जानकर हुए खुश

शिल्पा ने सलमान के साथ अफेयर की बात पर दी सफाई

सोनम ने ट्वीटर हैंडल से लिया ब्रेक, फैंस जानकर हुए दुखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -