सलमान के जीजा का अकाउंट हुआ हैक,शेयर हुई गंदी पोस्ट
सलमान के जीजा का अकाउंट हुआ हैक,शेयर हुई गंदी पोस्ट
Share:

फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके आयुष शर्मा की फिल्म पहले दिन बहुत अधिक नहीं चली। इसका पहले दिन का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन भी आ चुका है जो करीब 1.80 करोड़ रूपए ही कमा सकी हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि आयुष शर्मा को ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया है। इस बात का पता तब चला जब अर्पिता खान ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी दी। 

# me too अभियान पर बोले लव बर्डस

अर्पिता ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कर बताया कि,'किसी ने आयुष का अकाउंट हैक कर लिया है और वह बहुत गंदी तरह की चीजें पोस्ट कर रह है। इस पर टीम काम कर रही हैं। वहीं हैकर के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।' हालांकि कुछ देर बाद ही अकाउंट को ठीक कर लिया गया था। इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारों का ट्वीटर अकाउंट हैक हो चुका है। इसमें अभिषेक बच्चन,सुशांत सिंह राजपूत,शाहिद कपूर आदि का नाम शमिल है। 

एक ही गाड़ी में नज़र आए अर्जुन और मलाइका, वायरल हुई फोटो

गौरतलब है फिल्म लवयात्री दर्शकों और क्रिटिक्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह आयुष का फ्लॉप डेब्यू है। यह फिल्म सलमान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है। सलमान अभी भी उनके साथ है। अब देखना यह होगा आयुष कौन सी धमाकेदार मूवी में नज़र आते हैं। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस वरीना हुसौन ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 

बॉलीवुड अपडेट्स

स्पॉट हुई धड़क गर्ल, वायरल हो रही फोटो

हाथ छोड़कर भागे तैमूर,फोटोज हुई वायरल

पति का हाथ थामे नज़र​ आई शिल्पा, बेहद हॉट लगी रही थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -