ऐश्वर्या की इन कातिलाना निगाहों से आप भी नहीं बच पाएंगे
ऐश्वर्या की इन कातिलाना निगाहों से आप भी नहीं बच पाएंगे
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय शुरुआत से ही अपनी खूबसूरती के कारण लोगों के दिलों में राज कर रहीं हैं. ऐश्वर्या की उम्र 45 साल होने आई है लेकिन अब भी उनकी खूबसूरती का सिलसिला थम नहीं रहा है. ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरत लुक के जरिए ये तो साबित कर ही दिखाया है कि वो दुनिया की सबसे गॉर्जियस लेडी हैं. चाहे वेस्टन ऑउटफिट हो या फिर ट्रेडिशनल हर कपड़ों में ऐश्वर्या कहर ढाती हैं.

हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो सफ़ेद रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं. ऐश्वर्या के इस लुक को देखकर यक़ीनन आपकी भी निगाहें थम जाएंगी. इस ब्लैक एंड वाइट साड़ी में ऐश्वर्या बला की खूबसूरत लग रहीं हैं और उनकी लाल रंग की लिपस्टिक तो खूबसूरती में चार चांद लगा रहीं है. ऐश्वर्या की दिलकश निगाहें तो आपका को भी उनका दीवाना बना देंगी.

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की सभी फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. ऐश्वर्या ने अपने फोटो के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो एक फोटोशूट के लिए पोज़ देती हुईं नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आईं थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बॉलीवुड अपडेट...

अपनी दिलकश अदा से फैंस को एक बार फिर दीवाना बनाया विश्व सुंदरी ने

​अभिषेक ने बताया कैसे ऐश्वर्या को प्रपोज किया था

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -