फिर हॉकी खेलने आएंगे शाहरुख़ खान, कही ये बात
फिर हॉकी खेलने आएंगे शाहरुख़ खान, कही ये बात
Share:

शाहरुख़ खान अपनी आने वॉली फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रहे हैं लकिन इसी बीच उनकी आगे की प्लानिंग भी सामने आती रहती हैं. फ़िलहाल वो अपनी फिल्म 'जीरो' की तैयारी में लगे हुए हैं जिसका इंतज़ार उनके फैंस बेताबी से कर रहे हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि शाहरुख़ खान को खेलों से बहुत लगाव है. आपने उनकी फिल्म 'चक दे इंडिया' तो देखि ही होगी जिसमें उन्होंने एक सोच का बेहतरीन किरदार निभाया था. इसी से जुड़ी एक और खबर आई है को आपके लिए भी ख़ुशी की हो सकती है. 

Video : शाहरुख़ के इस गाने पर राजकुमार ने किया जमकर डांस, हंस पड़ेंगे देखकर

जानकारी के अनुसार बता दें, कि उनकी फिल्म ‘चक दे इंड‍िया' की सीक्वल की खबरें चर्चा में आयी थी और इस पर ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख़ एक बार फिर से हॉकी के लिए मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं और इस बात की जानकारी खुद शाहरुख़ खान ने दी है. ट्वीट के जरिये शाहरुख़ ने अपने फैंस को ये जानकारी दी है. दरअसल, हाल ही में भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों ने शाहरुख खान को मैदान पर आने की इच्छा जताई है.

इस दिन होने वाला है Zero का ट्रेलर आउट

मनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिस पर उन्होंने लिखा है 'सर आप तो हॉकी खेल चुके हो. मैं और मेरी पूरी इंडियन टीम तो यह जानती ही है कि आपका दिल हॉकी के लिए धड़कता है.' इसी के आगे उन्होंने कहा कि क्या वो हॉकी वर्ल्ड कप 2018 का हिस्सा बनेंगे. इस विनती में उन्होंने कहा है कि क्या आप हमें सपोर्ट करने मैदान में उतरोगे प्लीज दुनिया को भी यह बता दो कि आप का दिल अब भी हॉकी के लिए धड़कता है. इसके जवाब भी शाहरुख़ खान ने जवाब दिए हैं. 

शाहरुख़ के इस जवाब को आप यहां पढ़ ही सकते हैं और कितनी देशभक्ति के साथ ये जवाब दिया है. इसे देखकर तो कह सकते हैं कि शाहरुख़ खान के दिल में देशभक्ति कम नहीं है और उनके दिल में हॉकी भी बस्ती है और उसी के साथ कई खेल के भी दीवाने हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

मॉम गौरी के जन्मदिन पर ही बेटी सुहाना ने कर दी ये हरकत

3 बार शादी कर चुके हैं किंग खान

B'Day Special : 48 की उम्र में इतना कुछ हासिल कर चुकी हैं किंग खान की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -