बढ़ती उम्र के साथ-साथ और ज्यादा हसीन होती जा रहीं हैं रेखा, देखिये उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें...
बढ़ती उम्र के साथ-साथ और ज्यादा हसीन होती जा रहीं हैं रेखा, देखिये उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड की हसीन बाला रेखा आज 64 वर्ष की हो गईं हैं. रेखा बढ़ती उम्र के साथ-साथ दिन पे दिन और ज्यादा खूबसूरत होती जा रहीं हैं.

दुनिया भर में रेखा की खूबसूरती के लोग कायल है. भले ही रेखा की उम्र 64 वर्ष हो गई हो लेकिन फिर भी वो यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. रेखा के जन्मदिन पर आज हम आपको उनकी अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी रेखा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

रेखा को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना भी बहुत मुश्किल है. रेखा ने करियर में 170 से भी ज्यादा फ़िल्में की हैं और सभी में उन्होंने अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया.

रेखा इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं जिनका फ़िल्मी करियर तो काफी अच्छा रहा है लेकिन वो अपनी निजी जीवन और लव अफेयर्स को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहीं हैं.

रेखा का नाम वैसे तो कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका हैं लेकिन वो सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन के साथ अफेयर को लेकर विवादों में रहीं हैं.

भले ही आज रेखा पर्दे से दूर हो लेकिन लेकिन वो हमेशा ही अपने खूबसूरत अंदाज़ के कारण छाईं रहती हैं. हर बड़े इवेंट और अवार्ड फंक्शन में रेखा बेहद खूबसूरत साड़ी पहनकर सुहानी शाम को और ज्यादा हसीन बना देती हैं.

रेखा हर इवेंट में अपनी खूबसूरत के कारण आकर्षण का केंद्र बन जाती हैं. रेखा का स्टाइल महिलाओं के लिए नया फैशन सेंस बन चुका हैं.

आगे देखिये रेखा की और भी खूबसूरत तस्वीरें...

बॉलीवुड अपडेट...

क्या... सच में अमिताभ के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, सच्चाई आई सामने

15 की उम्र में 25 साल बड़े एक्टर के साथ लम्बी देर तक किस करती रहीं रेखा

रखैल से लेकर वैश्या तक हर किरदार में बोल्ड सीन दे चुकी हैं रेखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -