तिहाड़ जेल में पुलिस और कैदियों के बीच घमासान, और फिर...
तिहाड़ जेल में पुलिस और कैदियों के बीच घमासान, और फिर...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के तिहाड़ जेल नंबर 4 में बीते शनिवार को कैदियों और पुलिसवालों के बीच झड़प हो गई थी. वही इस झगड़े में कई कैदी बुरी तरह से घायल हो गए. तिहाड़ के अधिकारियों ने रविवार को बताया कि- यह कैदियों के बीच का झगड़ा था, जिसमें गंभीर रूप से घायल 2 कैदियों को इलाज के लिए जेल से बाहर के अस्पताल में भेजा गया हैं. अन्य कैदियों को मामूली चोटें आई थीं, जिनका जेल के अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा हैं. जेल अधिकारियो ने घटना के पश्चात जेल की सुरक्षा को और अधिक कड़ा कर दिया हैं.

वही इस मामले पर तिहाड़ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, "हर दिन दोपहर 12 से 3 बजे के दौरान कैदियों को बैरक में रखा जाता है. बीते शनिवार को एक कैदी ने बैरक में जाने से इनकार कर दिया था वही समझाइश देने पर उसने साथी कैदियों को भड़काने वाली बातें कहीं. जिसके पश्चात् पुलिस से उनकी हाथापाई हो गई. बीते शनिवार को दोपहर करीब 12.30 बजे हुई इस घटना में कई कैदी शामिल हो गए, जिसकी वजह से झगड़ा बढ़ गया था.

जेल अधिकारी ने बताया कि, "इस झगड़े में 2 कैदी गंभीर रूप से घायल हो चुके थे. इस हादसे के बाद इन्हे इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल रेफर कर दिया गया. इलाज के पश्चात् वे तिहाड़ लौट आए हैं. इस झड़प के बीच लगभग 10 से 12 कैदियों को मामूली चोटें आईं हैं. इस घटना के पश्चात् सुरक्षा इंतजामों को और सख्त कर दिया गया हैं. वही इस झगड़े में शामिल कैदियों पर अच्छे से निगरानी की जा रही हैं. 

खांसी-जुकाम की दवा छापे के बाद हुई जब्त, हिमाचल में बिक्री पर लगी रोक

भयावह नजारा: वैन में लगी आग, सवारियों को नहीं मिला चीखने का मौका

कोरोना वायरस : चीन की मदद करने के लिए भारत करने वाला है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -