भयावह नजारा: वैन में लगी आग, सवारियों को नहीं मिला चीखने का मौका
भयावह नजारा: वैन में लगी आग, सवारियों को नहीं मिला चीखने का मौका
Share:

उन्नाव: दिनों दिन बढ़ रहे अपराध कि घटनाओं के कारण आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है कि जो इस बात को लेकर हर कोई परेशान ही नहीं बल्कि हैरान भी है वहीं उन्नाव में वैन के ट्रक से टकराने के बाद का भयावह नजारा देख लोग सिहर उठे. आग से घिरी वैन के भीतर सात लोग जिंदगी के लिए छटपटाते रह गए. गैस सिलिंडर से संचालित वैन में आग इस तेजी से फैली कि किसी को बचाव का मौका नहीं मिला. मदद की नीयत से दौड़े आसपास के लोगों के कदम आग की लपटों ने रोक दिए. आग इतनी भीषण थी कि ट्रक का अगला हिस्सा भी लपटों में घिर गया.

मिली जानकारी के अनुसार तेज टक्कर से हुए धमाके ने आसपास मौजूद लोगों का ध्यान हादसे की तरफ खींचा. जंहा सहायता की नीयत से कई लोग उधर दौड़े. नसिरापुर गांव के लोगों ने बताया कि उनके नजदीक आने तक आग बुरी तरह फैल चुकी थी. वैन के भीतर लोग छटपटाते नजर आ रहे थे लेकिन बचाव का कोई रास्ता नहीं था. बीच-बीच में वैन से पटाखे छूटने जैसी आवाजें और डरा रही थीं.  वैन का अगला हिस्सा ट्रक में घुसा होने से भी तत्काल बचाव संभव नहीं था. यही वजह रही कि वैन चालक भी खुद को बाहर नहीं निकाल सका. आग की लपटों और धुएं में घिरकर देखते-देखते सात जिंदगियां मौत की नींद सो गईं. भयावह नजारा देख शुरुआत में कुछ समय पुलिस के भी कदम ठिठके रहे. 
 
जंहा यह भी कहा जा रहा है कि क्रेन का जल्दी बंदोबस्त हो जाने से वैन को क्रेन से खींचकर ट्रक से दूर किया गया. इस बीच पहुंचीं दमकल की दो गाड़ियों ने बमुश्किल आग बुझाई. तब तक सभी के शरीर राख जैसी हालत में पहुंच चुके थे. वहीं इस बीच उन्नाव-हरदोई मार्ग पर यातायात पूरी तरह बंद रहा. अफरा तफरी मची रही. करीब दो घंटे बाद शव निकाले जाने के बाद यातायात सामान्य हो पाया.

इंदौर स्मार्ट सिटी में कई कमियां, सर्वेक्षण में कुछ जगह को दिखाया ग्रीन एरिया

जलस्रोत दूषित करने पर होगा भारी जुर्माना, जानिए नया कानून

अयोध्या: रमलला के दर्शन के लिए कतार में लगे थे लोग, अचानक एक संदिग्ध पड़ने लगा नमाज़....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -