शहरों को सैनिटाइजर करने के लिए सीएम योगी ने किया विशेष कार्य
शहरों को सैनिटाइजर करने के लिए सीएम योगी ने किया विशेष कार्य
Share:

भारत के राज्य उत्तर प्रदेश में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने में सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार प्रयासरत हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अपने सरकारी आवास पर 56 फायर टेंडर का लोकार्पण करने के साथ ही इनके वाहनों को हरी झंडी दिखाकर जिलों में रवाना किया.

दक्षिण कोरिया में कड़ा होगा सुरक्षा नियम, करना होगा हर किसी को पालन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार सुबह अपने सरकारी आवास से 56 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इन सभी का उपयोग कोरोना संक्रमण से जंग में शहरों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों को सैनिटाइज करने में होगा. प्रदेश में जल्द 35 और वाहन भी खरीदे जाएंगे.

तुर्की ने किया नया परिक्षण, अब इस थेरिपी से होगा कोरोना का इलाज़ सम्भव

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने का हमारा प्रयास जारी है. हमने आज जिन फायर टेंडर का लोकार्पण किया है, यह सभी अब शहरों के साथ गांवों में भी जाकर सैनिटाइजेशन करेंगे. कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेश में सैनिटाइजेशन के लिए स्वीकृत प्रथम फेज के 56 फायर टेंडर का आज लोकार्पण किया गया है. मुझे प्रसन्नता है कि प्रदेश के सभी फायर टेंडर्स आज सेनेटाइजेशन के कार्य के साथ प्रतिबद्धता से जुड़ रहे हैं. आज इनके साथ अत्याधुनिक उपकरणों से युक्त 56 नए फायर टेंडर जुड़ रहे हैं. यह अत्याधुनिक उपकरणों से फायर टेंडर किसी भी प्रकार के विषाणु अवरोधक कार्य को करने के लिए या विषाणुओं को समाप्त करने के लिए सेनेटाइजेशन के कार्य में भी तत्काल लगेंगे.

तबलीगी जमात के छुपे हुए लोगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी चेतावनी

आखिर क्यों मदद के लिए आगे आई गोरखा महिलाएं ?

इटली में कोरोना के कारण हालात हुए गंभीर, अब तक 17,127 की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -