कोल्ड स्टोरेज में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई 50 गाड़ियां
कोल्ड स्टोरेज में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई 50 गाड़ियां
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉलेज चौराहे के समीप स्थित कोल्ड स्टोरेज में मंगलवार की देर रात खतरनाक आग लग गई। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस तथा दमकल के वाहन पहुंच गए। तत्पश्चात, बहुत मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया। इस आगजनी की घटना में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। कहा जा रहा है कि देखते ही देखते इस आग ने विकराल रुप ले लिया। आग का विकराल रुप देखकर मौके पर हड़कंप मच गया तथा लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। स्थानीय लोगों ने घटना की खबर पुलिस के साथ ही दमकल कर्मियों को दी। तत्पश्चात, मौके पर पुलिस की टीम और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई तथा आग बुझाने का प्रयास आरम्भ कर दिया गया।

वही आग ने देखते ही देखते विकराल रुप ले लिया तथा पूरी बिल्डिंग आग की चपेट में आ गई। आग पर नियंत्रण पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। एक के पश्चात् एक दर्जन भर से अधिक दमकल वाहनों को आग बुझाने के लिए बुलाया गया। फिर काफी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया। इस आगजनी की घटना में स्टोर में रखा केला, मशीन के साथ ही बिल्डिंग में रखी कई गाड़ियां जलकर खाक हो गई। जिसमे करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया।

वही इस कोल्ड स्टोरेज में काफी आंकड़े में केले को स्टोर किया जाता है। साथ ही रईस ऑटो पार्ट्स की दुकान संचालित होती है। उसमे गाड़ियों को बनाने और पुरानी गाड़ियों को बेचने का काम किया जाता है। इस आगजनी की घटना में स्टोर में रखा केला पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। साथ ही बिल्डिंग में रखी लगभग 50 गाड़ियां भी जलकर खाक हो गईं। हालांकि अभी इस बात का आकलन नहीं हो पाया है की इस आगजनी की घटना से कितने का नुकसान हुआ लेकिन ये अनुमान लगाया जा रहा है की जिस प्रकार से यहां पर रखा सामान जलकर खाक हुआ है उससे एक करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ होगा।

उत्तराखंड में फिर हुआ दर्दनाक हादसा, मां-बेटे की मौत

दहेज में नहीं मिली 7 सीटर लग्जरी कार तो पति ने दे दिया ट्रिपल तलाक

जयपुर में विदेशी महिला के साथ हुई छेड़छाड़, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -