सूरत के कपड़ा मिल में लगी भयंकर आग, पहुंची फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां
सूरत के कपड़ा मिल में लगी भयंकर आग, पहुंची फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत शहर के पांडेसरा GIDC क्षेत्र में मौजूद अमित सिल्क मिल में अल प्रातः भीषण आग लगने से हंगामा मच गया। आग लगने की खबर प्राप्त होते ही दमकल विभाग के 17 वाहन मौके पर पहुंचे तथा आग बुझाने के काम में जुट गईं। मामला रविवार प्रातः चार बजे का है। आगजनी के इस मामले में यह कपड़ा मिल पूर्ण रूप से जलकर खाक हो गया। गनीमत ये रही कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई।

फिलहाल पुलिस भी अवसर पर पहुंच गई है तथा आग लगने की वजहों का पता लगाया जा रहा है। वहीं, आग बुझाने का काम अभी भी जारी है। इससे पहले भी जनवरी माह में सचिन क्षेत्र में मौजूद विश्व प्रेम डाइंग एंड प्रिंटिंग मिल के पास टैंकर से गैस का रिसाव होने से मिल के 6 कर्मचारियों की दम घुटने से जान चली गई थी। जबकि 25 से अधिक लोग चोटिल हुए थे।

खबर के अनुसार, मिल के पास मौजूद नाले में अज्ञात टैंकर चालक जहरीला केमिकल नाले में डाल रहा था। इस के चलते उसमें से एक जहरीली गैस का रिसाव होने लगा। इसके चलते पास ही में मौजूद प्रिंटिंग मिल के कर्मचारी भी इसकी चपेट में आ गए। वहीं, फरवरी माह में नोएडा के सेक्टर-24 थाना इलाके में मौजूद 1 स्पा सेंटर में आग लगने की जानकारी सामने आई थी। आग इतनी खतरनाक लगी थी कि स्पा सेंटर में उपस्थित 2 व्यक्तियों की जलकर मौत हो गई। दुर्घटना में मरने वालों की पहचान 35 वर्षीय अंकुश आनंद एवं 26 वर्षीय राधा चौहान के तौर पर हुई है।

Ertiga और Carens को कड़ी टक्कर देने आ रही हुंडई ये कार

इगा स्वियातेक इस खिलाड़ी को दी करारी मात, इंडियन वेल्स के फाइनल में बनाया स्थान

अचानक घर के हर हिस्से से निकलने लगा पानी, क्या है रहस्य?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -