रायपुर के सबसे बड़े होटल में लगी भयंकर आग, दूर तक दिखाई दी आग की लपटें
रायपुर के सबसे बड़े होटल में लगी भयंकर आग, दूर तक दिखाई दी आग की लपटें
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ राज्य के बड़े होटलों में से एक रायपुर के जेल रोड पर स्थित बेबीलोन होटल में अचानक आग लगने से इलाके में भगदड़ मच गई है। बुधवार देर शाम इस होटल में भीषण आग लगी। देखते ही देखते आग बढ़ते गया तथा इसके चपेट में कई सामान खाक हो गया। आग के विकराल रूप लेने के बाद किचन तथा कमरा जलकर भी खाक हो गया। वही सूचना मिलने पर दमकल विभाग के दो वाहन मौके पर पहुंचे तथा मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया। हालांकि होटल में आग कैसे लगी फिलहाल इसका कारण सामने नहीं आया है। 

रायपुर के गंज थाना क्षेत्र के जेल रोड स्थित होटल बेबीलान में अचानक आग लग जानें से अफरातफरी  मच गई। चौथी मंजिल में आग लगने के पश्चात् कमरों में रुके लोगों को उनके कमरों से बाहर निकाला गया। आग के कारण कमरों में धुआं भर गया था। वहां उपस्थित लोगों में भगदड़ मच गया। अचानक से आग भड़कने से किचन और कमरें जलकर खाक हो गया। तत्पश्चात, दमकल के दो गाड़ियां पहुंची।

वही घंटों भर कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया। आग लगने से किसी के नुकसान होने की कोई खबर नहीं है। होटल में अलग-अलग कमरों में कई सारे लोग रुके हुए थे। आग लगने की खबर प्राप्त होने पर सभी रूम से बाहर निकलने लगे। इससे होटल में भगदड़ का माहौल था। इस के चलते होटल की लाइट बंद कर दी गई थी।

आयोजन में शामिल होने जा रही 2 बहनों को कार में बैठाकर जंगल ले गए बदमाश, फिर एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें

सवालों के बदले रिश्वत: महुआ मोइत्रा मामले के बाद लोकसभा सचिवालय ने 'संसदीय लॉगिन' को लेकर बदल दिए नियम

'पत्नी के शरीर पर फेंका खौलता हुआ तेल और फिर...', भोपाल में पति ने की बर्बरता की हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -